Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी में दबंगों ने एक महिला और उसकी बेटी को बीच सड़क पर हॉकी से पीट-पीटकर घायल कर दिया। मामला विभूति खंड के कठौता चौराहे का है। जहां, घात लगाकर बैठे दबंगों ने ब्‍यूटी पॉर्लर संचालिका महिला और उसकी बेटी की पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल महिला और उसकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला ब्यूटी पॉर्लर को बंद करके अपने घर जा रही थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कई बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पीड़िता के मुताबिक, करीब 5-6 बदमाशों ने उसको और उसकी बेटी को चलती गाड़ी से गिराकर हॉकी और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। चीख-पुकार के बाद राहगीर मदद के लिए दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस में महिला और उसकी बेटी को गंभीर अवस्था में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उनका इलाज चल रहा है।

दो लोगों पर लगाया आरोप

पीड़ित महिला ने इस पूरे मामले में दो लोगों पर आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप हैं कि उस पर ये जानलेवा हमला गौरव राय और शहीन अंसारी नामक महिला ने करवाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement