Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार को लखनऊ के विभूतिखंड में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां स्थित पार्श्वनाथ प्लेनेट अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर 12 वर्षीय छात्रा अश्मी यादव की मौत हो गई। वह सीएमएस की विशालखंड शाखा में कक्षा नौ में पढ़ती थी। कल दोपहर स्कूल से लौटकर वह बालकनी में कपड़े लेने गई, तभी संतुलन बिगड़ने से नीचे गिर पड़ी।

प्रभारी निरीक्षक राजीव द्विवेदी ने बताया कि छात्रा के पिता अमित यादव ने किसी भी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अमित यादव वाहनों के लिए लुब्रिकेंट बनाने वाली कंपनी में अधिकारी हैं और पार्श्वनाथ प्लेनेट अपार्टमेंट के आठवें तल पर रहते हैं। परिवार में पत्नी के अलावा बड़ी बेटी अश्मी और छोटा बेटा है। पत्नी भी निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे अश्मी स्कूल से लौटकर आई तो अमित और उनकी पत्नी घर पर ही थे। अश्मी ने बैग रखा और कपड़े लेने बालकनी की तरफ चली गई। पुलिस का कहना है कि कपड़े समेटते वक्त अचानक संतुलन बिगड़ने से वह नीचे जा गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

माता-पिता को खबर नहीं लगी, गार्ड ने दी सूचना

पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त अश्मी के माता-पिता घर पर ही थे, लेकिन उन्हें बेटी के बालकनी से नीचे गिरने की खबर नहीं लगी। इंटरकॉम से गार्ड ने बच्ची के गिरने की सूचना दी। इस पर दंपती रोते-पीटते नीचे पहुंचा और अश्मी को लोहिया अस्पताल लेकर भागे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसे से अपार्टमेंट के लोगों में शोक की लहर है। सूचना पर अमित के परिवारीजन भी पहुंचे।

पुलिस का कहना है कि अपार्टमेंट की बालकनी में रेलिंग की ऊंचाई कम है। संभवत: हादसा इसके कारण हुआ है। रेलिंग की ऊंचाई कुछ इंच और होती तो शायद अश्मी न गिरती। रेलिंग को लेकर अपार्टमेंट के लोगों में भी चर्चा होती रही।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement