Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

बुधवार को परिवहन विभाग द्वारा वाहन चालकों को हेलमेट, सीट बेल्ट के प्रति जागरुक करने के लिए अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान अपर परिवहन आयुक्त प्रवर्तन बीके सिंह भी सिकंदरबाग चौराहे पर वाहनों की जांच के लिए आए। उनके साथ संभागीय परिवहन अधिकारी विदिशा सिंह व अन्य स्टाफ के लोग उपस्थित थे। इस दौरान करीब दो दर्जन लोगों का चालान किया गया। दिन भरे चले अभियान में करीब 325 वाहन चालकों का चालान किया गया।

इसके पूर्व शासन के निर्देश के मुताबिक बुधवार को विभिन्न क्षेत्रों में हेलमेट सीट बेल्ट की जांच के लिए अभियान चलाया गया। इसके तहत शहीद पथ, आशियाना, गोमतीनगर 1090 चौराहा आदि स्थानों पर प्रवर्तन दल के अधिकारियों ने वाहनों की जांच की। जांच में एआरटीओ प्रवर्तन संजीव गुप्ता, पीटीओ नागेंद्र वाजपेयी, रवि त्यागी आदि शामिल थे।

आरटीओ दफ्तर में पौधरोपण

विश्व पर्यावरण सप्ताह के अंतर्गत बुधवार को आरटीओ दफ्तर के परिसर में पौधरोपण किया गया। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी राघवेंद्र सिंह, संभागीय निरीक्षक सर्वेश चतुर्वेदी सहित विभाग के कर्मचारी शामिल थे। इस मौके पर परिसर में कई प्रजाति के पौधे लगाए गए। कर्मचारियों ने इन पौधों की देखभाल का भी संकल्प लिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement