Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

रिलेशनशिप में मिठास होना जरूरी है। अगर रिश्ते में नीरसता महसूस करने लगे हैं या यूं कहे कि आपका प्यार भरा रिश्ता बोरिंग लगने लगा है तो ये पांच खास टिप्स उसे दोबारा रोमांटिक बनाने में आपकी मदद कर सकती हैं।

विश्वास

विश्वास जीतना बहुत जरूरी है। यदि आप चाहते हैं कि आप अपने साथी से हर विषय पर खुलकर बात कर सकें तो सबसे पहले आपको उनका विश्वास जीतना होगा। अगर आपका पार्टनर आपको अच्छी तरह समझता है तो भविष्य में आप दोनों के बीच कभी कोई गलतफहमी नहीं होगी। 

इशारों को समझें

आपको अपने साथी के साथ कुछ इस तरह की समझ बनानी होगी कि वह आपकी बात बिना कहे भी समझ सके।

फोन से रहें दूर

रात को सोते समय जहां तक संभव हो इंटरनेट या फोन कभी भी चेक ना करें। अगर बहुत जरूरी हो तब ही ऐसा करें। याद रखें दिन भर की थकान के बाद आपका ध्यान फोन पर नहीं साथी पर होना चाहिएI

अपनी पसंद-नापसंद शेयर करें

अपने राज, अपनी पसंद नापसंद वो सब बातें रात को पति के साथ सोते समय शेयर करें। रिसर्च कहती है कि जो लोग सोने से पहले पार्टनर से सारी बातें शेयर करते हैं, वो ज्यादा खुश और संतुष्ट होते हैं।

घर के काम में करें एक दूसरे की मदद

आप दोनों एक साथ किचन में खाना बना सकते हैं। कमरे को साथ मिलकर साफ कर सकते हैं। साथ में गाने गुनगुना सकते हैं या आइसक्रीम खाने जा सकते हैं। ये सब बातें आपको एक दूसरे के और करीब कर देंगी। इसके अलावा आप दोनों एक दूसरे के साथ का महत्व समझ सकेंगे।

तारीफ करना ना भूलें

अपने साथी की तारीफ करें। अपनी बिजी लाइफ से थोड़ा सा समय निकालकर अपने पार्टनर की तारीफ करना बिल्कुल ना भूलें। उनकी तारीफ में आपकी तरफ से बोले हुए दो शब्द भी उनके दिल को छू लेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement