Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

इज्‍जत और शोहरत हर कोई चाहता है। मगर, कई बार जीवन में कड़ी मेहनत करने के बाद हमें वह सफलता और तरक्की नहीं मिल पाती, जिसके हम हकदार होते हैं। ऐसे में आप अपने वर्कप्लेस पर फेंगशुई के अनुसार कुछ चीजें रख सकते हैं जो आपके लिए गुडलक का काम करेंगे।

विंड चाइम की आवाज से मिलता है सुकून

विंड चाइम की खनकती आवाज जीवन में खुशहाली लाने और सफलता के रास्ते भी खोलती है। इसके साथ ही विंड चाइम नेगिटेव एनर्जी को दूर रखती हैं। मगर, ध्यान रहे विंड चाइम हमेशा सही दिशा में लगाएं।

नौकरी में सफलता दिलाती है क्रिस्टल बॉल

उत्तर-पूर्व दिशा में लगी क्रिस्टल बॉल नौकरी प्राप्त में सफलता दिलाती है। इसके साथ ही जिन लोगों का मन पढ़ाई में ना लगता हो उनको अपने स्टडी रूप में क्रिस्टल बॉल जरूर लगानी चाहिए।

शांति और धैर्य देता है कछुआ

फेंगशुई के अनुसार घर में रखा कछुआ शांति और धैर्य देता है। जैसे कछुआ धीरे-धीरे चलता हुआ अपनी मंजिल तक पहुंच जाता है, ठीक वैसे ही आप भी सफलता प्राप्त कर लेंगे। वर्कप्लेस पर सिक्कों पर बैठे कछुए को रखें।

सकारात्मकता ऊर्जा देता है बैंबू

फेंगशुई के अनुसार बैंबू प्लांट जिन भी लोगों के घर में होता है वह बैलेंस्ड जिंदगी जीते हैं। अगर आपके बहुत ज्यादा लड़ाई-झगड़े होते हैं तो वर्कप्लेस पर बैंबू प्लांट जरूर लगाएं। इसको लगाने से आपके संबंध मधुर बनेंगे और जीवन में सकारात्मकत ऊर्जा भी आएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement