Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

बिजी लाइफ में हमें तमाम तरह की मीठी-कड़वी बातों से दो-चार होना पड़ता है और ऐसे में गुस्सा आना स्वाभाविक है। मगर, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके नाक पर हमेशा गुस्सा बैठा रहता है। ऐसा राशियों की स्वाभाविक प्रवृत्तियों के कारण भी होता है। जी हां, राशियां भी हमारे जीवन पर बहुत प्रभाव डालती हैं। आज हमको चार ऐसी राशियों के लोगों के बारे में बताएंगे, जिनको गुस्सा बहुत जल्दी और ज्यादा आता है।

मकर राशि

दिमाग से तेज व क्रिएटिव मकर राशि के लोग बहुत ज्यादा गुस्से वाले होते हैं। इनका गुस्सा इतना बुरा होता है कि यह हंसते-खेलते इंसान को अपनी बातों से रूला देते हैं। ऐसे में इतने गुस्से वाले इंसान से दूर रहने में ही भलाई है।

मीन राशि

थोड़े से सनकी और बेवजह गुस्सा करने वाले मीन राशि के लोगों से दूर रहना ही किसी भी इंसान के लिए अच्छा होता है। ये कब, किस बात पर बिगड़ जाएं आपको पता नहीं चलेगा। अपने इसी गुस्से की वजह से इनको जिंदगी में कई बार अकेलपन का सामना भी करना पड़ता है।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोग छोटी-छोटी बातों पर जल्दी भड़क जाते हैं हालांकि कुछ ही देर में इनका गुस्सा ठंडा भी हो जाता है। मगर, तब तक सब कुछ खराब हो चुका होता है। इनके गुस्से की वजह से लोग इनसे बात करने से भी डरते हैं। मगर, इनमें एक खास बात यह होती है कि ये कभी भी पब्लिक प्लेस पर गुस्सा नहीं करते।

वृश्चिक राशि

जल्दी किसी के बहकावे में आने वाले वृश्चिक राशि के लोग स्वभाव से अड़ियल और जिद्दी होते हैं। जब इनको गुस्सा आता है तो यह चिल्ला-चिल्ला कर बात करते हैं। इसी वजह से इनकी शादीशुदा जिंदगी भी अच्छे से नहीं चल पाती।

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement