Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

वैलेंटाइन वीक के दौरान सभी लोग आने वाले दिनों की तैयारी काफी जोर-शोर तरीके से करते हैं, ताकि उनके पार्टनर के बीच प्यार बढ़ सके और पिछली कुछ गिले-शिकवे को भी दूर कर सकें। मगर, वहीं कुछ सिंगल लोग या कुछ कपल्स इस पूरे वीक को बोरिंग मानते हैं और उनका मानना होता है कि यह सब बेकार की चीजें होती हैं। पर हम आपको बता दें कि यह पूरा वीक आपको ताजगी, रोमांच सबकुछ देता है।

सेलिब्रेशन का बहाना

भागदौड़ भरी जिंदगी में पार्टी करने का बहाना मिल जाए, इससे बड़ी बात और क्या होगी। भले हम प्यार रोज जताते हों, लेकिन उसका जश्न एक दिन तो मनाना ही चाहिए।

रूठे पार्टनर को मनाने का मौका

वैलेंटाइन वीक के दौरान पूरी फिजा ही रोमांटिक हो जाती है। जिम से लेकर रेस्टोरेंट्स तक में कपल ऑफर शुरू हो चुके हैं, बाजार में एक से बढ़ तक एक गिफ्ट आइटम्स सज चुके हैं। यहां तक कि म्यूजिक चैनल्स भी रोमांटिक गानों की प्लेलिस्ट के साथ तैयार हैं, तो आप भी मौके पर चौका मारिए और अपने रूठे प्यार को मना लीजिए। रोमांटिक माहौल में आप प्यार जताएंगे, तो वह पुरानी सारी बात भूल जाएंगे।

क्रश को इंप्रेस करने का मौका

वैलेंटाइन्स डे के बहाने आप अपने क्रश को डेट पर चलने के लिए पूछ सकते हैं। अगर वह भी आपको पसंद करती हैं तो बहुत ज्यादा गुंजाइश है कि इस रोमांटिक मौसम में वह आपका ऑफर नहीं ठुकराएंगी। अगर वह आपके साथ डेट पर चलने को तैयार ना भी हों, तो भी आप रोज़ डे या चॉकलेट डे के बहाने उन्हें सरप्राइज देकर इंप्रेस कर सकते हैं।

खुद को जानने का मौका

जरूरी नहीं कि प्यार हमेशा किसी और से किया जाए। खुद से प्यार करना भी बहुत जरूर है। वैलेंटाइन्स डे पर अगर आप सिंगल हैं, तो आपको इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए। आप डेट की जगह सोलो ट्रिप पर जाइए, सैलून सर्विस लेकर खुद को पैंपर करिए, खुद के लिए गिफ्ट खरीदें और हर वो काम करिए जिससे आपको बेहद खुशी मिलती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement