Home Life Style Special On Mothers Day 2018

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

मदर्स डे: इन Gifts के साथ मां तक पहुचाएं अपने दिल की बात

Life Style | Last Updated : May 13, 2018 04:39 PM IST

Special on Mothers Day 2018


दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

दुनिया में मां और बच्चे के रिश्ते से बड़ा कुछ भी नहीं होता। मां अपने बच्चे के हर गम और खुशी को झट से समझ जाती है। ऐसे में आपका भी फर्ज है कि उन्हें खुश करने के लिए कुछ स्पेशल करें। इस साल 13 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है।

आप भी अपनी मां को खुश करने के लिए कुछ अलग और हटके कर सकते हैं। इस साल मम्मी को कोई ऐसा गिफ्ट दें जो न सिर्फ उन्हें अच्छा लगे बल्कि वह उन्हें हमेशा के याद भी रह जाए। आज हम आपको ऐसे गिफ्ट्स सजेशन देगें, जो हर मां को बेहद पसंद आएंगे।

करें कुछ क्रिएटिव

अपनी मां को स्पेशल फील करवाने के लिए इस मदर्स डे कुछ खास और क्रिएटिव करें। बच्चों के हाथों का बना गिफ्ट हर मां के लिए बेहद अनमोल होता है। ऐसे में आप उन्हें अपने हाथों से बुके, कार्ड्स, स्क्रेप बुक या एक चार्ट बनाकर दे सकते हैं। आप इनपर पूरे परिवार का ख्याल रखने वाली अपनी मां के लिए थैंक्यू नोट भी लिख सकते हैं।

ड्रैस करें गिफ्ट

मदर्स डे आप मां के लिए कोई स्पेशल ड्रैस, साड़ी या सूट ले सकते हैं। यकीन मानिए आपका ये गिफ्ट देखकर उनके चेहरे की खुशी आपका दिन बना देगी।

कॉफी या टी मग

आप अपनी मम्मी के लिए डिजाइनर मग भी खरीद सकते हैं। इसे खास बनाने के लिए आप उसपर कोई मैसेज या अपनी मां के साथ अपनी फोटो लगवा सकते हैं। जब-जब वह आपके गिफ्ट किए कप में चाय पीएंगी तो आपको जरूर एक बार याद करेंगी।

फोटो एल्बम

इस बार मम्मी को इंप्रेस करने के लिए कोई महंगा गिफ्ट नहीं बल्कि पुरानी फोटो एल्बम ढूंढें और फ्रेम का पिक्चर कोलार्ज भी बनवा कर गिफ्ट करें। इसके अलावा आप एक स्क्रेब बुक पर भी अपनी मां को कोलार्ज बनवाकर दे सकते हैं। हर फोटो के साथ मम्मी के लिए एक स्पेशल कैप्शन भी जरूर लिखें। यह आपके गिफ्ट को और भी खास बना देगा।

उनके साथ समय बिताएं

बिजी शेड्यूल के चलते आप अपनी मां के साथ ठीक से समय व्यतीत नहीं कर पाते हैं, लेकिन इस मदर्स डे आप उनकी यह शिकायत दूर कर सकते हैं। इस मदर्स डे आप उनके लिए कोई सरप्राइज प्लान करें और अपना पूरा दिन उनके साथ बिताएं।

मां के लिए खाना

बचपन से लेकर बड़े हो जाने तक मां हमें स्वादिष्ट भोजन और हमारी सारी जरूरतों का ध्यान रखती है। ऐसे में इस मदर्स डे अपनी मां की पसंदीदा डिश को अपने हाथों से बना कर उन्हें खिलाएं, उन्हें बहुत पसंद आएगा।

घर के कामों से छुट्टी

आपकी मां पूरा दिन घर के सारे काम करती है और आपको इसका अहसास भी नहीं होता है कि वह कितना काम करती हैं। इस मदर्स डे उन्हें घर से लेकर किचन तक के कामों में छुट्टी दें या फिर घर के कामों में उनका हाथ बटाएं। आपका यह गिफ्ट उन्हें हमेशा याद रहेगा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...