Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

कहते हैं पति परमेश्‍वर होता है। आज की महिलाएं इस कथन पर बहुत ज्‍यादा विश्‍वास नहीं करती, लेकिन फिर भी पतियों को लेकर महिलाएं जितनी इमोशनल पहले हुआ करती थीं उतनी ही आज भी हैं। यही कारण है कि सबकुछ झेलते हुए भी वह किसी भी  हाल में पति को छोड़ नहीं पातीं।

आपको ऐसे ही पांच ऐसी स्थितियों के बारे में बताते हैं जिनकी वजह से पत्‍नी अपने पति को छोड़ नहीं पाती।

क्‍या कहेगा समाज

समाज के लोग क्या कहेंगे यही सोचकर लड़की कोई ठोस कदम नहीं उठा पाती।

पेरेंट्स का ख्‍याल

कुछ महिलाएं यह सोच लेती हैं कि पति से अलग होने पर मां-बाप की बेइज्जती होगी इसलिए वह उस खराब रिश्ते को निभाती रहती हैं।

समझा लेते हैं पति

कुछ पति ऐसे होते हैं जो पत्नी से बहुत प्यार तो करते हैं लेकिन इसके बाद भी वह एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चलाते हैं। ऐसे में पत्नी को पता चलने के बाद वह बड़े ही प्यार से पत्नी को मना लेते हैं। लड़कियां दिल की इतनी साफ होती हैं कि वह सबकुछ भूलकर आगे बढ़ जाती हैं।

बच्‍चों की खातिर

जिन कपल्स के बच्चे होते हैं उस स्थिति में महिलाएं बच्चों पर पड़ने वाले असर के बारे में सोचते हुए अपने धोखेबाज पति को माफ कर देती हैं और खराब रिश्ते को निभाने पर मजबूर रहती हैं।

लव मैरेज है तो झेलो

लव मैरिज की स्थिति में लड़के के धोखा देने पर लड़कियां इस वजह से चुप रह जाती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सब यही कहेंगे तुमने ही तो पसंद किया था। अब जो है उसे झेलो।

पति के बिना रहना मुश्किल

लड़कियां बहुत इमोशनल होती हैं और वैसे भी शादी के बाद उनका पति ही सब कुछ होता है। ऐसे में कई बार कुछ महिलाएं अपने पति के बिना न रह पाने के कारण भी उन्हें माफ कर देती हैं और बुरा रिश्ता निभाती रहती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement