Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

व्‍यक्ति कोई भी हो लेकिन जेल नहीं जाना चाहेगा क्योंकि यहां रहना किसी भी इंसान के लिए किसी नर्क से कम नहीं है। मगर, इसके बावजूद भी दुनिया की एक जेल में रहने के लिए लोग पैसे खर्च कर रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी जेल के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां रहने के लिए लोग पैसे देते हैं क्योंकि इस जेल में रहना कोई सजा नहीं बल्कि मजा है।

जेल थीम बेस्‍ड है होटल

दरअसल, यह एक जेल थीम बेस्ड होटल है, जिसमें लोग जेल की जिंदगी का अनुभव मजे के साथ कर सकते हैं। मार्गेट के केंट सिटी में बने इस जेल थीम होटल में आपको हर चीज असली जेल की तरह ही लगेगी। मार्गेट में Penny Rope Bed Chamber अपने गेस्ट को जेल की सलाखों के पीछे एक रात बिताने का मौका देता है।

 

 

इस होटल में रहने के लिए टूरिस्ट एक रात का 75 पाउंड किराया देते हैं। इस होटल में बेडरूम से लेकर, कुर्सी और बेड तक सबकुछ जेल की तरह ही है। जेल थीम पर बेस्ड इस होटल में खाना सर्व करने के लिए वेटर्स भी जेलर की तरह ड्रैसअप होते हैं, लेकिन यहां पर आराम की भी कोई भी कमी नहीं है।

 

 

Wifi की भी सुविधा

मार्गेट बहुत ही ठंडा इलाका है। इसलिए गेस्ट की सहूलित के लिए इस होटल में ब्लैंकेट के साथ हीटर और गर्म पानी की बोतल की सुविधा भी है, जिससे गेस्ट को कोई परेशानी नहीं होती। इतना ही इस जेल में रहने वाले गेस्ट को Wifi की सुविधा भी दी जाती है।

वैसे तो दुनिया में जेल थीम पर बेस्ट बहुत से रेस्टोंरेट हैं, लेकिन इसमें आपको असली जेल में रहने जैसा अनुभव होता है। यहां आपको सलाखों के पीछे टेबल पर खाना परोसा जाता है। कैदी और जेलर की ड्रेस में वेट्रर्स आपकी मेहमाननवाजी करते हैं। आप यहां बिना जुर्म किए ही जेल की हवा और टेस्टी फूड खा सकते हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement