Home Life Style Know The Connection Between Girls And Pout

लोया केस में SC के फैसले से अमित शाह के खिलाफ साजिश बेनकाब- योगी

POCSO एक्ट में संशोधन पर बोलीं रेणुका चौधरी- देर आए दुरुस्त आए

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं यशवंत सिन्हा

केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है: शत्रुघ्न सिन्हा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK ने उतारे तीन प्रत्याशी

जानिए कैमरा-पाउट और लड़कियों में क्या है कनेक्शन !

Life Style | Last Updated : Jun 20, 2017 11:49 AM IST

   
know the connection between girls and pout

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

टेक्नॉलोजी जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है,नए गैजेट और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस का इंवेन्शन हो रहा है। पहले आया कैमरा, फिर आए मोबाइल और उसके बाद आया कैमरे वाला मोबाइल। अब स्मार्टफोन में कैमरा फीचर को अलग और खास जगह दी जाती है और कई कंपनियां बेहतरीन सेल्फी कैमरा और रियर कैमरा के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं।

स्मार्टफोन में कैमरा आने के बाद लोगों को किसी भी जगह किसी भी मूमेंट में फोटो कैप्चर कर यादें सहेजने की सुविधा हो गई। लोगों ने घर के वॉशरूम से लेकर पहाड़ों तक का सफर तय कर फोटो लेना शुरू कर दिए। सबसे खास बात यह है कि अब लोगों ने फोटो कैप्चर करते समय स्माइल करना बंद कर दिया है और उसकी जगह ले ली है पाउट ने।

अगर पाउट की बात करें तो लड़कियों का जिक्र होना नॉर्मल बात है। पिक्चर चाहे सोशल मीडिया के लिए क्लिक की गई हो या किसी फैमिली फंक्शन में, गर्ल्स की पिक पाउट के बिना अधूरी है। आपके दिमाग में भी कई बार ये सवाल आया होगा ही कि गर्ल्स हर पिक्चर या सेल्फी में इतना पाउट क्यों करती है? जरूर आया होगा, लेकिन आपको अगर इस सवाल का जवाब नहीं पता है, तो हम बताने जा रहे हैं।

 

  • लड़कियां हर समय खुद को दूसरी लड़कियों से खूबसूरत, अट्रैक्टिव और अलग दिखाना चाहती हैं। पाउट फेस बनाते समय उन्हें ये सभी वजह नजर आती हैं।

  • पिक्चर कैप्चर करते समय स्माइल की जगह लड़कियां पाउट बनाना इसलिए भी प्रैफर करती हैं, क्योंकि इसके जरिए उनके चेहरे के फीचर्स जैसे, जौ लाइन, लिप्स और आईज उभर आती हैं, और पिक्चर में उनके चेहरे के ये फीचर खास दिखते हैं।

  • इसके अलावा कुछ लड़कियां सिर्फ इसीलिए पाउट करती हैं, क्योंकि ये ट्रेंड में है और आजकल सभी ऐसा करते हैं और कुछ लड़कियां पाउट के जरिए वर्चुअल किस करती हैं।


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...