Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

वेलेंटाइन डे में बस चंद ही घंटे बचे हैं। ऐसे में ज्यादातर कपल्स इस बात के लिए परेशान जरूर होंगे कि आखिर अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट दें, जो इस दिन को यादगार बना दे। अगर आप इस बात को लेकर परेशान है तो फिर ये खबर सिर्फ आप ही के लिए है।

बिना कुछ कहे ऐसे करें प्यार का इज़हार

इसके लिए आपके काम एक छोटी सी रिंग आ सकती है। सबसे पहले अपने पार्टनर को एक सुनसान जगह पर ले जाइये। इस जगह का कनेक्शन गाड़ियों की आवाज़ों से नहीं होना चाहिए। वक्त ऐसा चूज करिए जब सूरज ढलने वाला हो। पार्टनर के सामने बिना कुछ बोले अचानक से घुटने के पर बैठें और उसका हाथ अपने हाथों में लें। फिर अपनी जेब से रिंग निकलकर उसकी उंगली में पहना दें।         

लॉन्ग ड्राइव भी यादगार बनाने के लिए बेटर आप्शन

वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। कार में रोमांटिक म्यूजिक से आप प्यार भरा माहौल क्रिएट कर सकते है।

हिल स्टेशन पर सेलिब्रेट करें यह दिवस

वेलेंटाइन डे को ज्यादा खास बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को पहाड़ों की ख़ूबसूरती में ले जा सकते हैं। वहां की वादियों को देखकर आपको अच्छा लगेगा। अगर लम्बी छुट्टी नहीं भी है तो आप उत्तराखंड, ऋषिकेश के नजदीक के हिल स्टेशन्स पर अपना वेलेटाइन डे प्लान कर सकते हैं।

सप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं

इन दिनों मार्केट में वेलेंटाइन डे के लिए ढेर सारे और आर्कषक गिफ्ट्स मौजूद हैं। आप अपनी पार्टनर को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक सप्राइज गिफ्ट दे सकते है। कुछ ऐसे गिफ्ट भी मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें आप पर्सनलाइज कर उमसें अपने पार्टनर की फोटो भी लगवा सकते हैं। कॉफी मग, पिलो कवर फोटो फ्रेम भी अपने पार्टनर को गिफ्ट किया जा सकता है।

कैंडल लाइट डिनर है बेहतर ऑप्शनइस

वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर के लिए कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकते हैं। वैसे भी कैंडेल लाइट डिनर हमेशा से ही प्यार का इजहार करने के लिए बेहतर मौका होता है। यदि आप बाहर नहीं जाना चाहते है तो अपने हाथों से डिनर बनाकर भी उसे घर में ही केंडल लाइट डिनर की तैयारी कर सकते हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement