Home Life Style Chocolate Day 2018 Give Special Feel To Your Loved One

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

CHOCOLATE DAY : चॉकलेट से भर जाएगी रिश्‍तों में मिठास

Life Style | Last Updated : Feb 08, 2018 04:52 PM IST

Chocolate Day 2018 Give Special Feel To Your Loved One


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

प्‍यार का इजहार करना हो तो फूलों के साथ चॉकलेट, रूठी गर्लफ्रेंड को मनाना हो तो चॉकलेट, रोते बच्‍चे को हंसाना हो तो चॉकलेट, अपनों के बीच खुशियां बांटनी हो तो चॉकलेट, खाने के बाद कुछ मीठा खाना हो तो चॉकलेट...देखा कितने काम की है यह चॉकलेट।

वैलेंटाइन वीक का तीसरा दिन यानी की चॉकलेट डे।  9 फरवरी को प्रेम की राह पर चलने वाले, चॉकलेट की मिठास से अपना रिश्‍ता मीठा करेंगे। आप भी लव वीक में अपनी मोहब्बत को किसी अंजाम तक पहुंचाने की चाहत रखते हैं, तो चॉकलेट डे खरीदें और जाकर दे दें उन्‍हें।

चॉकलेट ब्रेकफास्ट

कहा जाता है कि अगर मीठे के साथ आप अपना दिन की शुरुआत करेंगे तो पूरा दिन अच्छा होगा। तो आप चाहें तो ब्रेकफास्ट में एक डिश चॉकलेट की एड कर सकते हैं। इसके लिए आप अपने पार्टनर के लिए चॉकलेट पैनकेक बना सकते हैं और उसे खास तरीके से सजा सकते हैं।

चॉकलेट स्पा

अब आती है दिन की बारी। दिन में आप पार्टनर के साथ चॉकलेट बाथ या चॉकलेट स्पा जरूर लें। आपको बता दें कि चॉकलेट बहुत अच्छा एंटीऑक्सिडेंट भी है। इसमें मौजूद कैफीन त्वचा को टाइट रखने में मदद करता है। शरीर में से इसकी भीनी-भीनी खुशबू आपका दिन बनाने का काम करेगी।

रात को खेलें चॉकलेट गेम

मानते हैं चॉकलेट-चॉकलेट ज्यादा हो गया, लेकिन साल के सबसे रोमांटिक हफ्ते में इसे सेलिब्रेट करना तो बनता है। तो अपने पार्टनर के साथ अच्छे से चॉकलेट डे मनाएं। दिन के अंत में कोई चॉकलेट गेम अपनी समझ से तैयार करें। आप पार्टनर के लिए एक ट्रेजर हंट प्लान करें। इस गेम को मजेदार बनाने के लिए हर पड़ाव पर मजेदार क्लू दें, और उसे चॉकलेट रैपर में पैक करना ना भूलें। यह आप दोनों को एक दूसरे को करीब लाने का बढ़िया तरीका है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...