Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

गर्मियों के मौसम के मद्देनज़र बजाज कंज्‍यूमर केयर ने अपने ग्राहकों के लिए कूलिंग ऑयल्‍स सेगमेंट में एक नया प्रोडक्ट लॉन्‍च किया। इसका नाम “बजाज कूल आमंड ड्रॉप्‍स” हेयर ऑयल है। गुरुवार को बजाज कंज्‍यूमर केयर के प्रेसिडेंट सेल्स एवं मार्केटिंग संदीप वर्मा ने लखनऊ स्थित होटल हिल्टन में लॉन्चिंग सेरेमनी में प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, “बजाज कूल आमंड ड्रॉप्‍स हेयर ऑयल चिपचिपाहट की समस्‍या के बगैर और बिना किसी परेशानी के कूलिंग ऑयल के फायदे उपलब्‍ध कराएगा। यह बेहद हल्‍का है और बादाम के मीठे तेल एवं विटामिन-ई का एक अनूठा संयोजन है। यह बालों को पोषण देता है। इसमें मेंथॉल और कपूर भी है जो शरीर और मन दोनों को ही ठंडक और राहत प्रदान करते हैं।”

 

 

गर्मियों के मौसम के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त है ये प्रोडक्ट

उन्होंने आगे बताया कि, “बजाज कूल आमंड ड्रॉप्‍स हेयर ऑयल गर्मियों के मौसम के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त हेयर ऑयल है। इस प्रोडक्ट को लॉन्च करने से पहले हमने जाना था कि ग्राहकों को किसी ऐसे कूलिंग ऑयल की जरूरत है जो नॉन स्टिकी और लाइट हो। इसी के मद्देनज़र हमने ग्राहकों को एक ऐसा उत्‍पाद उपलब्‍ध कराने का फैसला किया जिसमें कूलिंग ऑयल का फायदा तो हो लेकिन साथ ही यह परेशानी मुक्‍त और चिपचिपाहट रहित भी हो। बजाज कूल आमंड ड्रॉप्‍स हेयर ऑयल अधिक तनावपूर्ण स्थितियों में भी ग्राहकों को कूल बनाए रखेगा।”

बता दें कि बजाज कूल आमंड ड्रॉप्‍स हेयर ऑयल के लिए रवीन्द्र जडेजा (भारतीय क्रिकेटर) को ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है। बजाज कंज्‍यूमर केयर के प्रेसिडेंट सेल्स एवं मार्केटिंग संदीप वर्मा ने बताया कि रविन्‍द्र जडेजा इस प्रोडक्ट के लिए बिल्‍कुल परफेक्‍ट थे क्‍योंकि उन्‍हें अत्‍यधिक तनावपूर्ण माहौल में भी कूल बने रहने के लिए जाना जाता है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement