Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

प्राकृतिक तौर पर शरीर के कई हिस्सों में तिल मौजूद होते हैं, जिन्‍हें कोई लक्की तो कोई अन लक्की मानता है। मगर, क्या आप जानते हैं कि तिल से हम इंसान के नेचर के बारे में भी पता कर सकते हैं। जी हां, तिल आपके नेचर के साथ ही फैशन के बारे में भी सब कुछ बता सकता है।

नाक पर तिल

जिन लड़कियों की नाक पर तिल होता है वह स्वाभव से थोड़ी गुस्सेल और आशिक मिजाज वाले होती हैं। इनको रेड, चमकीले और ऑरेंज कलर वाले कपड़े बेहद पसंद होते हैं। नाक पर तिल वाली लड़कियां खुद को औरों से अलग दिखाने की कोशिश करती हैं।

फॉरहेड पर तिल

फॉरहेड पर तिल वाली लड़कियां किस्मत की बड़ी धनी होती हैं। दौलत, शोहरत, कामयाबी इनके कदम चूमती है। इनको अपनी बॉडरोब में व्हाइट, ब्लैक और ग्रे कलर की आउटफिट्स देखने को मिलती है। अपने सिंपल से लुक से ये किसी को भी अपना दीवाना बना लेती हैं।

होंठ पर तिल

होंठ पर तिल वाली लड़कियां बहुत ज्यादा जिद्दी स्वाभाव की होती हैं। ये सिर्फ अपने मन की सुनती है और मनमर्जी करती हैं।

गाल पर तिल

गाल पर तिल वाली लड़कियां सेक्सी और खुले विचारों वाली होती हैं। ये दिखावे में बिल्कुल भी विश्वास नहीं रखती हैं। मगर, इनको सेंट ऑफ अट्रैक्शन बनना अच्छा लगता है। इनपर हर तरह की आउटफिट्स सूट करती हैं।

कंधे पर तिल

कंधे पर मौजूद तिल हॉट, अट्रैक्टिव और अकलमंद इंसान की निशानी होती हैं। इनको एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता है। वैसे तो इनका कोई स्टाइल स्टेटमेंट नहीं होता लेकिन यह तरह के आउटफिट्स को सहजता से कैरी करते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement