Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

महिलाएं अपने पार्टनर से बेहद प्यार करती हैं और बहुत ख्याल भी रखती हैं। मगर, अपने पुरुष पार्टनर की कुछ बातों को वो बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं, जिससे वो बार-बार नाराज व गुस्सा होती रहती हैं।

देर से घर लौटना

पूरे दिन घर के काम में व्यस्त रहने के बाद पत्नियां चाहती हैं कि वो कुछ पल अपने पति के साथ बिताएं। मगर, पतियों के देरी से घर लौटने पर उनकी ये ख्वाइश पूरी नहीं हो पाती। क्योंकि कुछ पुरुषों में आदत होती है कि वो देर रात तक घर लौटते हैं, जबकि उनकी पत्नियां खाने के टेबल पर उनका इंतजार करती रहती हैं। ऐसे में भूखे सो जाने पर पत्नी हमेशा अपने पति देर रात आने की आदत से परेशान रहती है।

बिस्तर पर गीला तौलिया

अक्सर कुछ पति नहाने के बाद गीला तौलिया बिस्तर पर ही छोड़ देते हैं, जिसे पत्नियां उठाकर सही जगह पर रखती हैं। ऐसा करने से बिस्तर से बदबू आने के साथ बिस्तर गीला भी हो जाता है। पुरुषों की ये आदत भी महिलाओं को पसंद नहीं होती और वो इसके लिए बार-बार टोकती हैं ताकि उनकी ये खराब आदत छूट सके।

घर की पूरी जिम्मेदारी डाल देना

ज्यादातर पुरुष घर-गृहस्थी की सारी जिम्मेदारी महिलाओं का कर्तव्य समझकर उन पर ही डाल देते हैं। महिलाओं को पुरुषों की ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं होती। महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों को भी घर का ध्यान रखना चाहिए।

काम करने की मशीन समझने लगते हैं पति

कुछ पति अपनी पत्नियों को काम करने की मशीन समझने लगते हैं। पतियों को ऐसा लगता है कि वो ऑफिस जाती हैं और पत्नियां घर पर रहती हैं तो वो आराम करती हैं और इस कारण वो छोटे काम भी पत्नी के सहारे छोड़ जाते हैं, जबकि ऐसा नहीं है। क्योंकि घर पर भी रहकर औरतों को कई तरह के काम करने होते हैं।  

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement