Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

मेकअप लवर्स के लिए सर्दियों का मौसम सबसे बेस्ट होता है। क्योंकि यही वो मौसम है जब आप अपने मेकअप के साथ तरह- तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। जो मेकअप गर्मियों में अच्छा नहीं लगता वहीं मेकअप सर्दियों में आपकी लुक्स को निखार सकता है, लेकिन सर्दियों में त्वचा रूखी और बेजान हो जाती है। जिस कारण कई बार मेकअप चेहरे पर निखार लाने के बजाए आपकी लुक को खराब कर देता है।

आज हम आपको सर्दियों में मेकअप करने के कुछ खास टिप्स बता रहें जिसे ट्राई कर के आप चंद मिनटों में बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

1. सर्दियों में मेकअप करने से पहले जरूरी है कि आप अपनी स्किन को अच्छी तरह से मॉइस्चराइज कर लें। इसलिए मेकअप करने से पहले अपनी स्किन को सबसे पहले किसी अच्छे क्लीनजिंग मिल्क से साफ करें।

2. इसके बाद अपने चेहरे पर प्राइमर लगाने के बाद अपनी स्किन टोन से मिलते-जुलते कलर का फाउंडेशन लगाएं। ठंड के मौसम में हमेशा क्रीम बेस फाउंडेशन का ही इस्तेमाल करें। बेस और कॉम्पेक्ट पाउडर को अच्छी तरह से स्किन में ब्लेंड करें।

3. ठंड के मौसम में ब्लैक और ब्राउन आई शेडो से आंखों को स्मोकी लुक दें। स्मोकी आईज हॉट और बोल्ड लुक देती हैं।

4. सर्दियों में मेकअप करते समय आंखो पर काजल, लाइनर और मस्कारा का इस्तेमाल जरूर करें। यह ठंड के मौसम में आपकी आंखो को एक हॉट लुक देते हैं।

5. इस मौसम में हमेशा लिपस्टिक लगाने से 10-15 मिनट पहले होठों पर लिप बाम जरूर लगाएं। इससे आपके होठों में नमी बनी रहेगी।

6. सर्दियों में डार्क कलर की लिपस्टिक बहुत अच्छे लगती है। रेड कलर की लिपस्टिक हर ड्रेस पर फबती है। इससे चेहरे पर भी निखार आता है। पिंक, महरून और ब्राउन कलर्स की लिपस्टिक भी इस मौसम में अच्छी लगती हैं।

7. चेहरे पर चमक लाने के लिए गालों पर हल्के हाथों से ब्लशर या ब्रॉन्ज लगाएं। ये आपको बिल्कुल फ्रेश लुक देता है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement