Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

लड़कियों के लिए शादी काफी मायने रखती है। अपनों के छोड़कर एक नए घर में जाती है। जहां पति के घर का ख्याल रखती है। उसकी हर जरूरत और पसंद का ख्याल रखती है। इसके अलावा लड़कियां अपनी शादी के बाद की पहली रात को लेकर काफी सोचती हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन सी बातें हैं जो लड़कियां शादी की पहली रात को करना पसंद करती हैं।

  • लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका पति शादी की पहली रात को अपनी बाहों में भरें, उनसे ढेर सारी बातें करें। इसके अलावा अपनी फीलिंग्स जाहिर करे। साथ ही उसकी पसंद और नापसंद के बारे में पूछे और खुद अपने बारे में बताएं। ये अहसास दिलाएं कि आप उनके साथ हमेशा रहेंगे।

  • अधिकांश लड़कियां शादी की भागदौड़ में सही तरीके से खा नहीं पाती हैं। इसलिए आप उनके लिए बेहतर हल्का भोजन का इंतजाम करें और अगर आपकी फूडी है तो स्पेशल तरीके से उनके लिए खाने का इस्तेमाल करें।

  • लड़कियां हमेशा अपनी फर्स्ट नाइट को यादगार बनाना चाहती हैं और इसे यादगार बनाने के लिए रोमांटिक तस्वीर से भला बेहतर क्या हो सकता है। अपने पार्टनर को हग करते हुए सेल्फी लें या फिर आप उनकी कैंडिड तस्वीर भी ले सकते हैं। कई लड़कियां सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो हर वक्त अपडेट रहना चाहती हैं। अगर आपकी पत्नी भी कुछ ऐसी ही हैं तो उनके साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करें।

  • लड़कियां गिफ्ट्स को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित रहती हैं। आप उनके साथ अपना कुछ वक्त शादी के दौरान मिले गिफ्ट्स को देखने में लगा सकते हैं। इसके अलावा आप उनके लिए खास तोहफा लेकर जाएं और उन्हें सरप्राइज दें। शादी की भागदौड़ में वो थक जाती हैं, इसलिए आप उनको रिलेक्सिंग मसाज दें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement