Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क। 

 

हर दुल्हन शादी तय होते ही अपने लहंगे के डिजाइन और लुक के बारे में सोचना शुरू कर देती है, लेकिन एक महिला ने अपने लिबास को इतना यादगार बना दिया कि हर कहीं उसी की चर्चा है।  जी हां... इंडियन डिजाइनर क्रेशा बजाज ने ऐसा ही कारनामा किया है। दरअसल, क्रेशा ने अपने ब्राइडल लहंगे पर अपनी लवस्टोरी को स्टिच किया है।

क्रेशा को अंदाजा भी नहीं था कि उनका ये स्टेप इंडियन वेडिंग ट्रेंड में इस साल टॉप पर होगा। क्रेशा बजाज की शादी वनराज जावेरी (जो कि त्रिभोवंडस भीमजी जवेरी एंड सन्स के वंशज हैं) से हुई है।

क्रेशा की सेरेमनी और उनके लिए बेस्ट लहंगा का चुनाव करने के लिए वो और उनके आसपास के लोग भी क्रेजी थे, ताकि क्रेशा परफेक्ट लहंगा पहन सकें। मीडिया को बताते हुए क्रेशा ने कहा कि वे हैवी ट्रेडशिन ड्रेसेज को पहनना पसंद नहीं करती।  वे कहती हैं कि मैंने अपने करीबियों के पास बैठकर ये बात कही थी कि मैं जानती हूं कि मैं दोबारा इसे नहीं पहनूंगी। बजाज ‘रीयल हाउसवाइफ’ टेलीविजन स्टार एड्रियान मालोफ से इंस्पायर थी जिनकी वेडिंग ड्रेस उन्हें बेहद अच्छी लगती है।

वे कहती हैं कि ये सोच एक कूल आइडिया है। वनराज को आर्ट्स अच्छी लगती है क्योंकि मैं पुराने डिजाइंस से बारे भी हो चुकी थी। इसलिए वे अपनी वेडिंग में कुछ अलग करना चाहती थीं। वे कहती हैं कि हम कभी भी अपनी लव स्टोरी से बोर नहीं होंगे। इसलिए मैंने इसे लहंगे पर डिजाइन किया। बजाज ने बताया कि ये प्रोसेस बहुत आसान नहीं है।  हम निजी तौर पर इसे कर्मशियल नहीं करेंगे। उन्होंने लहंगे पर व्हाइट एंड गोल्ड कॉम्बिनेशन रखा है। वे घंटों तक कारीगरों के पास लहंगे का डिजाइन तैयार करवाने के लिए बैठी थीं।


 

क्रेशा ने ज्वैलरी के लिए जड़ाऊ नैकलेस और गोल्डन हील्स का चुनाव लहंगे के साथ किया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement