Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

हर इंसान के शारीरिक लक्षण और गुण अलग-अलग होते हैं। अधिकांश लड़कों की ये चाहत होती है वह जिस लड़की से शादी करें वह भाग्यशाली हो। मगर, ऐसी लड़की खोजना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन अगर आप किसी के शारीरिक लक्षण पर गौर करेंगे तो आप उनके व्यवहार के बारे में पता लगा सकते हैं। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन शारीरिक लक्षणों से लड़कियों के व्यवहार के बारे में पता लगा सकते हैं।

महिलाओं के शारीरिक लक्षण:

  • ऐसा कहा जाता है कि जिन लड़कियों की आंखें बड़ी-बड़ी हिरणी के जैसे सफेद होती हैं ऐसी लड़कियों व महिलाओं का स्वभाव काफी चंचल होता है। बड़ी आंख वाली लड़कियां अपने आस-पास खुशी वाला माहौल बनाकर रखती हैं।

  • जिन लड़कियों की जीभ लाल रंग की होती है और कोमल होती है, वैसी लड़कियों को जीवन में सुख की प्राप्ति करती हैं। इनके भाग्य के जरिए घर-परिवार के सदस्यों के भी भाग्य अच्छे रहते हैं।

  • वैसे तो कम लड़कियां होती हैं, जिनकी नाक के आगे तिल होता है लेकिन ऐसी लड़कियां बेहद लकी होती हैं। ये तिल का निशान धन संपन्न जीवन की निशानी होती है।

  • जिन लड़कियों या महिलाओं के तलवें फ्लैट होते हैं वह बहुत ही भाग्यशाली होती हैं और खुले विचार की होती हैं।

  • ऐसा माना जाता है कि जिन औरतों के पैर का अंगूठा उठा हुआ हो, गोल हो वो परिवार के लिए भाग्यशाली साबित होती है। ऐसी महिलाएं हमेशा अपने पति के लिए समर्पित होती हैं।

  • जिन महिलाओं के पैरों की एड़ियां गोल आकार की होती हैं और कोमल होती हैं वह सारी उम्र सुख-सुविधाएं भोगती हैं।

  • जिन औरतों की नाभि बड़ी और गहरी होती है वो भी शुभ मानी जाती हैं। समुद्रशास्त्र के अनुसार, जिस स्त्री की नाभि बड़ी, गहरी होती है ऐसी औरतें धन, सुख और संतान से संपन्न होती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement