Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

गहने महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। भारतीय महिलाएं तो हर फंक्शन में अलग-अलग और लेटेस्ट वैरायटी के आभूषण पहनने की शौकीन होती हैं।

दुल्हन के ब्राइडल लंहगे के बाद जिस चीज का खास ख्याल रखा जाता है वो है गहने। आजकल तो आपको हल्के से लेकर हैवी हर तरह के ज्वैलरी डिजाइन आसानी से मार्कीट में मिल जाएंगे। वहीं, अगर आप अपनी मर्जी का डिजाइन बनवाना चाहती हैं तो उसमें भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आती लेकिन कई बार ब्राइडल गर्ल गहनों का चुनाव ठीक से नहीं कर पाती कि साड़ी के साथ क्या सूट करेगा और लहंगे के साथ क्या? इसी चक्कर में वह अपनी सारी ग्रैस खत्म कर बैठती है।

अगर आप भी जल्द दुल्हन बनने वाली है और अपने लिए वैडिग ज्वैलरी स्लैक्ट कर रही हैं तो आज हम आपको ब्राइडल ज्वैलरी की लेटेस्ट और शानदार डिजाइन के बारे में बताते हैं, जिससे आपकी खूबसूरती निखर के बाहर आएगी।

1. पोलकी ब्राइडल ज्वेलरी

आजकल पोलकी ब्राइड ज्वैलरी खूब ट्रैंड में हैं, जिसे लड़कियां खूब पसंद भी कर रही हैं। बॉलीवुड मूवीज और रेड कार्पेट एंवेट में भी बहुत सारी सैलेब्स ने इसे पहन कर अपने हुसन के जलवे बिखेरे हैं। पोलकी सेट में सोने के अंदर बिना कटे हुए डायमंड या कीमती स्टोन जड़े होते हैं। स्टॉन ड्रोप और पर्ल में भी पोलकी नेकलेस काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। इस तरह के गहनों पर आपको मीनाकारी का काम भी खूब देखने को मिलता है। यह भारतीयों का ट्रैडिशनल गहना भी है। 

 

2. डायमंड ब्राइडल सेट

हीरे को महिला का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है। इस कीमती ज्वैलरी को आप साड़ी और लहंगे के साथ भी पहन सकते हैं लेकिन यह ज्यादा ड्रैस और गाउन के साथ सूट करते हैं। 

 

3. गोल्ड ब्राइडल ज्वेलरी

भले ही डायमंड, स्टोन और पर्ल की अपनी ग्रैस है लेकिन सोने की तो बात ही अलग है।  साउथ इंडियन दुल्हन शुद्ध सोने से बने आभूषण पहनना ही पसंद करती है। हाथ में लेटेस्ट डिजाइन की गोल्ड बैंगल कड़े हाथों की शोभा बढ़ाते हैं। उसी के साथ मैंचिग इयररिंग और मांग टिका हो तो आपका हुस्न किसी मल्लिका से कम नहीं दिखता।

 

4. ब्राइडल सेट ऑफ़ सेमी प्रेशियस स्टोन

आजकल लड़कियां सोने की बजाए चंकी और भारी-भड़कीली ज्वैलरी पहनना भी पसंद करती हैं। अगर आपको भी इस तरह की ही ज्वैलरी पसंद हैं तो आप सेमी स्टोन वाले नैकलेस का चुनाव कर सकते हैं। बस ध्यान रखें कि वह आपकी ड्रैस से मैच खाता हो नहीं तो यह कुछ अजीब सी लुक देगा। 

 

5. एंटीक गोल्ड सेट फॉर वेडिंग

वैडिंग ज्वैलरी में एंटिक गोल्ड डिजाइन भी खूब ट्रैंड में हैं। यह डिजाइन भारतीय देवी-देवताओं और पुरानी दुल्हनों के गहनों से ही प्रेरित हैं। एंटिक ज्वैलरी में दुलहन क्लासिक और एलीगैंट लुक में सबके सामने आती हैं। अगर आप भी कुछ ऐसी ही यूनिक दिखना चाहती हैं तो इस तरह के गहनों का चुनाव करें। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll