Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

कुछ लड़कियों के नाखूनों की ग्रोथ नैचुरली बढ़ती रहती है। मगर, अधिकतर लड़कियां हैं, जिनके नेल्स बढ़ तो जाते हैं लेकिन जल्दी टूट भी जाते हैं। अगर ऐसे में उन्हें किसी पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो वह आर्टिफिशयल नेल्स का सहारा लेती हैं, ताकि उनके चेहरे के साथ हाथों की खूबसूरती भी लोगों को अट्रैक्ट कर सकें। हर बार नए आर्टिफिशयल नेल्स खरीदना भी मुश्किल है।

अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा नुस्खा बताएंगे, जिसके इस्तेमाल से आपके नेल्स जल्दी से बढ़ेंगे और मजबूत भी बने रहेंगे। नेल्स आपके हाथों की शोभा हमेशा बढ़ाते रहेंगे।

ये है जरूरी सामग्री

  • एक विटामिन ई कैप्सूल

  • 20 बूंदे नींबू रस

  • तीन लहसुन की कलियां

पेस्ट बनाने का तरीका

पहले लहसुन की कलियों को गर्म पानी में 15 मिनट तक डालकर रखें। फिर इन कलियों की पेस्ट तैयार करें। एक बर्तन में इस पेस्ट को डालें और इसमें कैप्सूल व नींबू का रस मिलाएं।

पेस्ट लगाने का तरीका

इस तैयार किए पेस्ट को अपने दोनों हाथों के नेल्स पर लगाएं और थोड़ी देर सूखने के लिए रहने दें। सूखने के बाद इसे साफ कर लें। इस नुस्खे को रोजाना 30 दिनों तक लगातार इस्तेमाल करें।

कैसे नैचुरली बढ़ेंगे नेल्स

लहसुन नाखूनों को बैक्टीरिया व फंग्स इंफैक्शन से बचाने का काम करेगा, जिससे नेल्स तेजी से बढ़ेंगे और हैल्दी रहेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement