Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता बॉलीवुड में करियर भले ही काफी छोटा रहा, लेकिन अपने स्टाइल, फैशन और फिटनेस से वह आज भी लाखों फैंस के दिलों में रहती हैं। लारा का मानना है कि फिट बॉडी का सपना पूरा करने के लिए आपके पास कोई शॉर्टकट नहीं है। शायद यही वजह है कि लारा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बहुत जल्द अपना फैट कम कर लिया। आइए, जानते हैं कि खुद को मेंटेन रखने के लिए हुस्न की मल्लिका लारा क्या करती हैं:

  • लारा हफ्ते में 5 दिन जमकर वर्कआउट करती हैं। उनके वर्कआउट में कर्डियों और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शामिल है। लारा का कहना है कि उनकी फिटनेस का राज “योग” है। वह पिछले 12 सालों से योग का अभ्यास कर रही हैं। बता दें, वो हर दिन कम से कम एक घंटा योग को जरूर देती हैं।

  • योग के अलावा लारा खुद को फिट रखने के लिए स्वीमिंग करना भी काफी पसंद करती हैं। इसके अलावा वह खाने पीने पर भी खास ध्यान देती हैं। उनका मानना है सुबह का नाश्ता पूरे दिन की सबसे जरूरी चीज है, इसलिए वो सबसे ज्यादा ध्यान अपने नाश्ते पर देती हैं। अपने नाश्ते में वो दलिया, अंड़ा, फल और फ्रेश जूस शामिल करती हैं।

  • बात अगर लंच की करें तो लारा दिन में 3 रोटियों के साथ हरी सब्जियां और सलाद शामिल करती हैं। शाम के नाश्ते में वह फलों और मेवों का सेवन करती हैं। वो रोजाना 6 से 8 गिलास पानी जरूर पीती हैं।

  • लारा इसके अलावा हमेशा कैफीन वाली चीजों से दूरी बनाकर रखती हैं। वो अपने डिनर में हमेशा हल्की चीजों को जगह देती हैं। इसके अलावा वो अपनी स्किन के ग्लो को भी बनाए रखने के लिए विटामिन सी और अलसी के तेल का इस्तेमाल करती हैं।      

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement