Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क। 

 

 

हर लड़की अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। इसके लिए सही मेकअप बहुत जरूरी है। सही मेकअप से दुल्हन का आत्मविश्वास तो बढ़ता ही है साथ ही वो पूरी शादी के दौरान खिली-खिली नजर आती है। ब्राइडल मेकअप मौसम के अनुसार होना चाहिए। वैसे तो मौसम कोई भी हो, ब्राइडल मेकअप वॉटरप्रूफ ही हो तो बेहतर है।

ब्राइडल मेकअप शुरू करने से पहले चेहरे को क्लींजिंग करें। कंसीलर से चेहरे के दाग- धब्बे छिपाएं। इसके बाद चेहरे पर फाउंडेशन लगाएं। आजकल ब्राइडल मेकअप में शिमर लुक ट्रेंड में है। शिमर फाउंडेशन लगाने से चेहरा चमकने लगता है। लहंगे से मैच करता हुआ ब्लश ऑन लगाएं।

 

लहंगे के रंग को ध्यान में रखते हुए आंखों पर आईशैडो लगाएं। आंखों के ऊपरी हिस्से पर लहंगे से मैचिंग शेड लगाएं। अपनी आइब्रो को हाईलाइट करें। आंखों के मेकअप के लिए वॉटरप्रूफ आईलाइनर और मस्कारा लगाएं। मस्कारा लगाने से पहले पलकों पर पाउडर लगाएं। आखों को स्मोकी लुक देने के लिए दो- तीन रंगों के आई लाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

लहंगे से मेल खाती ब्राइडल बिंदी लगाएं। होठों को ग्लॉसी लुक दें। अच्छे से लिप लाइनर लगाने के बाद लहंगे के कलर की लिपस्टिक लगाएं। होठों पर गोल्डन या सिल्वर कलर का हल्का टच भी दे सकती हैं।

अच्छे हेयरस्टाइल से भी दुल्हन भीड़ में सबसे जुदा नजर आती है। दुल्हन पर ऊंचा जूड़ा ज्यादा अच्छा लगता है। जूड़े पर टिश्यू या नेट लगाएं। शादी के लिए आपका ये मेकअप बिल्कुल परफेक्ट है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement