Home Delhi News Woman Journalist Molested At Ito Metro Station

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

पुलिस हेडक्वार्टर से कुछ दूर पर हुई महिला पत्रकार से छेड़छाड़

Delhi | Last Updated : Nov 17, 2017 03:10 PM IST

Woman Journalist Molested At Ito Metro Station


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पुलिस मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर आइटीओ मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों पर सोमवार 13 नवंबर को महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इस मामले का सीसीटीवी वायरल होने के बाद आज दिल्ली पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जब पीड़िता ने विरोध किया था तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जो अब वायरल हो चुकी है। घटना के चार दिन बाद आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने मामले की लिखित में शिकायत दी थी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता एक अंग्रेजी दैनिक में वरिष्ठ पत्रकार है। आइटीओ पर उसका दफ्तर है। सोमवार रात को काम समाप्त करने के बाद वह ग्रेटर कैलाश स्थित घर जाने के लिए दफ्तर से निकली।

 

शोर मचाने पर आरोपी सीढ़ियां चढ़कर भाग गया, देखें वीडियो

 

आइटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-1 पर पहुंचकर नीचे जाने के लिए सीढ़ियां उतर रही थी। इसी दौरान एक शख्स ने पीड़िता को धक्का मारा। शुरूआत में पीड़िता ने इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन आरोपी दोबारा बदसलूकी करने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपी सीढ़ियां चढ़कर भाग गया।

पीड़िता ने मामले की सूचना अपने सहयोगियों को दी। बाद में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...