Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्‍यूज

इटावा।

 

इटावा से एक ऐसी घटना सामने आई है जो दिल दहलाने के साथ ही मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। यहां शादी न कर पाने के कारण एक प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे को गोली मार दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी-प्रेमिका को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्‍या है मामला?

घटना इटावा के भर्थना कोतवाली इलाके के वैवहा गांव के पास की है। 19 फरवरी को प्रेम विवाह करने में असफल रहे प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या की कोशिश की। दोनों ने सरेराह एक-दूसरे को गोली मार दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम शिवम यादव और युवती का रचना है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां कल देर शाम गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। वहीं, युवती अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

लोगों ने नहीं की मदद, बनाते रहे वीडियो

दूसरी तरफ, इस पूरे मामले में लोगों का असंवेदनशील चेहरा सामने आया। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घायल प्रेमी अपनी घायल प्रेमिका की गोद मे बेहोश लेटा है और प्रेमी जोड़े के आसपास खड़े लोग तमशबीन बने सबकुछ देख रहे हैं। दोनों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय उनका मजाक बनाया गया। इतना ही नहीं लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि घायल युवती आसपास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगा रही है। घटना के करीब आधे घंटे तक किसी ने जोड़े की मदद नहीं की।

युवती की हालत नाजुक

करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को सैफई के मिनी पीजीआइ रेफर कर दिया। सैफई पीजीआइ में इलाज के दौरान शिवम यादव की मौत हो गई, लेकिन रचना अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

क्‍या कहना पुलिस का?

वायरल वीडियो को देखने के बाद इटावा एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा की घटना के तुरंत बाद लोगों को घायलों को अस्पताल ले जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll