Home National News UPA Chair Woman Sonia Gandhi Falls Ill

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

सोनिया गांधी बीमार, चंडीगढ़ से दिल्ली वापस लौटीं

National | Last Updated : Mar 23, 2018 10:18 AM IST
   
UPA Chair Woman Sonia Gandhi Falls Ill

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

यूपीए चेयरपर्सन और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी फिर से बीमार हो गई हैं। उन्हें चंडीगढ़ से दिल्ली लाया जा रहा है। सोनिया को गुरुवार की रात सवा 11 बजे चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती कराया गया। उन्होंने सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की थी। इस तकलीफ के बाद उन्हें आधी रात को पीजीआई ले जाया गया।

जांच के बाद उन्हें तड़के सुबह ढाई बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब उनकी स्थिति सामान्य है। वह दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। सोनिया गांधी गुरुवार को शिमला में थीं और वहीं उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें देर रात चंडीगढ़ पीजीआई लाया गया। वह पिछले दो दिन से बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शिमला शहर से 13 किलोमीटर दूर स्थित छराबड़ा के होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में ठहरी हुई थीं।

वह वहां प्रियंका के निर्माणाधीन घर को देखने पहुंची थीं। प्रियंका ने यह घर अमेरिका में बसे सतीश कुमार सूद और सतिंदर सूद से 2007 में खरीदा था। साढ़े 3 बीघा में फैला यह जमीन 8 हजार की फीट की ऊंचाई पर स्थित है।


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की