Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

यूपी पुलिस के अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान से जनता को राहत है, लेकिन अपराधी खौफ में हैं। पिछले कुछ महीनों में कई अपराधियों के एनकाउंटर हुए हैं और कई अपराधियों ने सरेंडर किया है। यूपी पुलिस ने ट्वीट किया है कि पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहब!!

बता दें कि यह ट्वीट सलमान खान की फिल्म दबंग से प्रेरित है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं...थप्पड़ से डर नहीं लगता, प्यार से लगता है साहब!!

 

 

यूपी पुलिस की कार्रवाई से डरे अपराधी अब गुहार लगाते दिख रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार कर लो, क्योंकि इन अपराधियों को डर है कि कहीं उनका एनकाउंटर न हो जाए। यूपी पुलिस का यह ट्वीट उस समय आया है जब यूपी के कैराना में दो अपराधी हाथों में तख्ती लिए हुए सामने आये थे, जिसमें लिखा था कि वह खुद में सुधार लाएंगे और फिर कभी अपराध नहीं करेंगे। वह मेहनत करके पैसे कमाएंगे।

तख्ती को हाथ में पकड़े इन अपराधियों का नाम सलीम अली और इरशाद अहमद था जिन पर लूट और मर्डर के कई मामले दर्ज थे। सलीम ने कहा था कि वह नहीं चाहते कि उनका भी दूसरे अपराधियों की तरह एनकाउंटर हो जाए। मैं अपने परिवार के साथ शांति से जीना चाहता हूं।

 

 

वहीं, यूपी पुलिस के एनकाउंटर पर विपक्ष ने निशाना साधा था। सपा नेता ने कहा था कि ये एनकाउंटर फर्जी हैं। हालांकि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया था कि यूपी पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी।

सीएम ने कहा था कि 1,200 मुठभेड़ों में कुल 40 खतरनाक अपराधियों को मार गिराया गया है और यह सिलसिला जारी रहेगा। 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement