Home National News Udaipur City Administration Raises Internet Ban And Section 144

AAP के 20 विधायकों की सदस्यता खत्म, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

गुरुग्राम: फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

सहारनपुर: तीनों सिपाहियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

CPI(M) की बैठक में जबर्दस्त हंगामा, कांग्रेस से गठबंधन पर विवाद

हम पड़ोसी पाक से अच्छे संबंध चाहते हैं लेकिन वो हरकतें नहीं रोकता: राजनाथ सिंह

उदयपुर: इंटरनेट बंद रहने के साथ जारी रहेगी धारा 144

National | 16-Dec-2017 12:45:22 | Posted by - Admin
   
Udaipur City Administration Raises Internet Ban And Section 144

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

राजसमंद में हुए लाइव मर्डर प्रकरण के बाद हत्या के मुख्य आरोपी शंभूलाल रैगर के समर्थन में हिंदूवादी संगठनों ने शुक्रवार को मौन रैली निकालकर प्रदर्शन किया। उदयपुर में शुक्रवार को पुलिस और प्रशासन की मुस्तैदी के चलते माहौल शांतिपूर्ण रहा वहीं प्रशासन ने शहर में धारा 144 लगाए रखने और इंटरनेट बंद करने की अवधि को अगले 24 घंटों के लिए और बढ़ा दिया है।

 

इधर पुलिस ने गुरूवार को रैली के दौरान हुड़दंग फैलाने के आरोप में 207 लोगों को गिरफ्तार किया था जिसको लेकर शुक्रवार को उन्हें छुड़वाने की मांग करने के लिए समुदाय विशेष के कई संगठनों ने मौन जुलूस निकाला। बाद में पुलिस ने करीब 153 लोगों को छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता मौन रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां संगठन के पदाधिकारियों और कलेक्टर एवं एसपी के बीच वार्ता हुई। वार्ता में गिरफ्तार 207 लोगों में से 132 युवकों जिनपर शांतिभंग करने का आरोप है को छोड़ने और बाकि 75 युवकों को न्यायालय के सामने पेश करने की बात पर सहमति बनी।

हिंदू संगठनों ने दी उदयपुर बंद की चेतावनी

 

बताया गया है कि शुक्रवार देर शाम तक प्रशासन और हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों  के बीच वार्ता का दौर जारी रहा जिसमें संगठन के लोगों ने गिरफ्तार सभी 207 लोगों को छोड़ने की मांग की। संगठन के लोगों ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि शनिवार तक सभी 207 आरोपियों को छोड़ा नहीं गया तो उदयपुर बंद का आहृवान किया जाएगा।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news