Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

प्रदेश में हो रही सड़क दुर्घटनाओं का शिकार दो पत्रकार भी हो गए। उन्नाव के पुरवा में गुरुवार रात एक निजी टीवी चैनल का संवाददाता और कैमरामैन हादसे का शिकार हो गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उन्नाव में ही तैनात चैनल के संवाददाता आशू तिवारी और कैमरामैन रणविजय बाइक से जा रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

दोनों को गंभीर हालत में लखनऊ ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

बता दें, कि न्यूज़ कवर के वापस आ रहे नेशनल वॉइस चैनल के उन्नाव के संवाददाता आशू और कैमरामैन रणविजय उन्नाव के पुरवा इलाके में पहुंचे ही थे कि एक ट्रक वाले उनकी बाइक पर टक्कर मार दी। दोनों घायल पत्रकारों को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था लेकिन रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गई।

 

 

घटना के बाद पत्रकारों में रोष है। मौके पर सैंकड़ों की संख्या पत्रकारों का जमावड़ा लगा हुआ। पत्रकारों को कहना है कि ये कोई सड़क हादसा नहीं बल्कि साजिश के तहत हत्या की गई है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए ड्राइवर की तलाश जारी कर दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement