Home National News Trains Delayed And Cancelled Due To Fog In New Delhi

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

कोहरे के चलते ट्रेन मार्ग प्रभावित, 35 ट्रेनें लेट-10 रद्द

National | Last Updated : Jan 20, 2018 01:15 PM IST

Trains Delayed and cancelled Due to Fog in New Delhi


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली में कोहरे के कहर अभी भी जारी है। इसके चलते ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित हो रही है। विजिबिलिटी कम होने की वजह से 35 ट्रेनें अपने समय से लेट चल रही हैं, वहीं 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। इसके अलावा तीन ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है।

 

शुक्रवार को भी कोहरे की वजह से दिल्ली के आइजीआइ एयरपोर्ट पर करीब दो घंटे तक 20 उड़ानों को डायवर्ट किया गया। अधिकारियों के अनुसार कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम रही जिस कारण फ्लाइटों के संचालन में परेशानी हुई।

सुबह सा़ढ़े सात बजे से लेकर 9 बजे तक 20 फ्लाइटों का रूट डायवर्ट किया गया। यही नहीं कोहरे के कारण दिल्ली की वायुगुणवत्ता पर भी असर पड़ा। दिल्ली के आरके पुरम की एयर क्वालिटी सबसे खराब रही।

 

यहां पीएम 2.5 516 यानी हजार्डस स्थिति में मापा गया। वहीं मंदिर मार्ग पर भी यह 402 यानी हजार्डस स्थिति में ही रहा। वहीं दूसरी ओर दिन चढ़ने के साथ ही गरमी बढ़ने की प्रकिया शुक्रवार को भी जारी है। बता दें कि नए साल की शुरुआत से ही तापमान कभी अधिक कभी ज्यादा हो रहा है।

बीते तीन-चार दिनों से तापमान में बढ़ोतरी के कारण सर्दी में भी गर्मी का अहसास हो रहा है। आलम यह रहा कि गुरुवार को इस सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। गुरुवार को अधिकतम तापमान 27.7 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया जबकि न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...