Home National News Three Indian Soldiers Missing In Gurej Sector Due To Snowfall

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

बर्फबारी में तीन जवान लापता

National | 12-Dec-2017 12:30:59 | Posted by - Admin
   
Three Indian Soldiers Missing in Gurej Sector due to Snowfall

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

मौसम के बदलते ही पूरा उत्तर भारत ठंड की चपेट में आ गया है। घाटी में भी भारी बर्फबारी जारी है। इसी बीच कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। गुरेज सेक्टर में बर्फबारी होने के कारण सेना के तीन जवान लापता हो गए हैं। रविवार रात से यहां भारी बर्फबारी हुई और करीब 5 फीट तक बर्फ जम गई।

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी 2017 की शुरुआत में गुरेज सेक्टर में हिमस्खलन के कारण 15 जवान शहीद हो गए थे। हिमस्खन के कारण गुरेज में कई दिनों तक जवान लापता रहे थे, पर बाद में 15 जवानों के ही शव बरामद हो पाए थे।

उत्तर भारत में बदला मौसम

 

उत्तर और पश्चिमी भारत में बारिश और बर्फबारी के चलते मौसम का मिजाज बदल गया है। तापमान में तेज गिरावट आई है। दिल्ली में सोमवार शाम 6 बजे से शुरू हुई बारिश देर रात तक जारी रही।

वहीं ठंड ने कश्मीर घाटी को भी आगोश में लेना शुरू कर दिया है। सोमवार को घाटी में जबरदस्त बर्फबारी देखने को मिली। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सोमवार डेढ़ से दो मिलीमाटर तक बारिश हुई।

 

सोमवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान, 24.2 डिग्री दर्ज हुआ था, लेकिन बारिश के बाद रात के 8 बजे अधिकतम तापमान 7 डिग्री नीचे लुढ़ककर 17 डिग्री पर आ गया। वहीं कश्मीर के कई हिस्सों में 2 इंच तक बर्फबारी हुई और आज भी भारी बर्फबारी की संभावना है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news