Home Top News Three Doctors From AIIMS Delhi Killed In An Accident On Yamuna Expressway

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, एम्स के तीन डॉक्टर्स की मौत

Home | Last Updated : Mar 18, 2018 10:08 AM IST
  • दो अन्‍य लोगों की मौत
   
Three Doctors from AIIMS Delhi Killed in an Accident on Yamuna Expressway

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

दिल्ली और आगरा के बीच बने यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार को तड़के दो बड़े हादसे हुए। पहला हादसा जहां गौतमबुद्धनगर के दनकौर के पास हुआ है, वहीं दूसरा हादसा मथुरा के पास हुआ। दोनों हादसों में AIIMS के तीन डॉक्टर्स सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार कन्टेनर से जा टकराई। हादसे में एम्स के तीन डॉक्टर्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हैं। घायल डॉक्टरों को इलाज के लिए एम्स रवाना कर दिया गया है।

पुलिस ने मृत डॉक्टरों की पहचान डॉ. हेमबाला, डॉ. यशप्रीत और डॉ. हर्षद के रूप में की है। वहीं डॉ. कैथरीन, डॉ. अभिनव और डॉ. महेश सहित चार डॉक्टर घायल हुए हैं, जिन्हें एम्स भेज दिया गया है।

दनकौर में हुआ दूसरा हादसा

दनकौर में हुए एक अन्य हादसे में एक रोडवेज बस एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई। जानकारी के मुताबिक, यह बस औरैया से नोएडा आ रही थी। बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 23 अन्य यात्री घायल हुए हैं। घायलों में चार बच्चे शामिल हैं।

गौरतलब है कि रविवार की सुबह राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में हल्का कोहरा छाया रहा, जिसके चलते कई उड़ानें रोक दी गईं। आशंका जताई जा रही है कि एक्सप्रेसवे पर कोहरे की वजह से ही यह हादसे हुए।


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की