Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

दिल्ली और आगरा के बीच बने यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार को तड़के दो बड़े हादसे हुए। पहला हादसा जहां गौतमबुद्धनगर के दनकौर के पास हुआ है, वहीं दूसरा हादसा मथुरा के पास हुआ। दोनों हादसों में AIIMS के तीन डॉक्टर्स सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार कन्टेनर से जा टकराई। हादसे में एम्स के तीन डॉक्टर्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हैं। घायल डॉक्टरों को इलाज के लिए एम्स रवाना कर दिया गया है।

पुलिस ने मृत डॉक्टरों की पहचान डॉ. हेमबाला, डॉ. यशप्रीत और डॉ. हर्षद के रूप में की है। वहीं डॉ. कैथरीन, डॉ. अभिनव और डॉ. महेश सहित चार डॉक्टर घायल हुए हैं, जिन्हें एम्स भेज दिया गया है।

दनकौर में हुआ दूसरा हादसा

दनकौर में हुए एक अन्य हादसे में एक रोडवेज बस एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई। जानकारी के मुताबिक, यह बस औरैया से नोएडा आ रही थी। बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 23 अन्य यात्री घायल हुए हैं। घायलों में चार बच्चे शामिल हैं।

गौरतलब है कि रविवार की सुबह राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में हल्का कोहरा छाया रहा, जिसके चलते कई उड़ानें रोक दी गईं। आशंका जताई जा रही है कि एक्सप्रेसवे पर कोहरे की वजह से ही यह हादसे हुए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement