Home Kanpur News The Brides Uncle Stopped The DJ Then He Is Beaten By People

मथुरा में बोले सीएम योगी- भगवान कृष्ण की जन्मभूमि पर आता रहूंगा

महाराष्ट्र: बॉलीवुड सिंगर पपॉन विवाद की होगी जांच, मुंबई पुलिस को दिया गया आदेश

यूपी: बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

7 मार्च को होगा AMU का दीक्षांत समारोह, राष्ट्रपति कोविंद करेंगे शिरकत

हम नगालैंड को सुरक्षा और स्थिरता प्रदान करना चाहते हैं: किरण रिजिजू, मंत्री

जब नहीं बजाया डीजे तो बरात‌ियों ने क‌िया ये हाल

Kanpur | 24-Nov-2017 17:05:50 | Posted by - Admin
   
The Brides Uncle Stopped The DJ Then He is Beaten By People

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

आज कल लगभग हर एक शादी में डीजे बजना तो लाजमी है। जहां दूल्हा-दुल्हन को तो अपनी शादी की ‌‌फ‌िक्र होती है तो वहीं पर बरात‌ियों को खाने और डीजे की धुनों पर जमकर ठुमका लगाने की च‌िंता सताती है।

ऐसे में जब आप पूरा मूड बना कर डीजे पर थ‌िरक रहें हों और अचानक कोई चाचा, फूफा या ताऊ आकर ‌डीजे बंद करवा दें तो बहुत गुस्सा आता है।

 

 

ऐसा ही कुछ रसूलाबाद के दशहरा सुजनपुर गांव में बुधवार को हुआ। जब एक शादी का माहौल उस समय ‌ब‌िगड़ गया जब दुल्हन के चाचा ने डीजे बंद करवा द‌िया। डीजे बंद करते ही उस पर ‌अंग्रेजी धुनों में थ‌िरक रहे बरा‌त‌ियों को गुस्सा आ गया।

जब बरात‌ियों ने डीजे वाले बाबू से डीजे चलाने के ‌ल‌िए कहा तो उसने लड़की के चाचा का हवाला देकर डीजे चलाने से इंकार कर ‌द‌िया। डीजे वाले का इंकार करना था क‌ि वहां मौजूद बराती भड़क गए। बरात‌ियों ने लड़की के चाचा को ढूंढना शुरू कर द‌िया।

 

 

कुछ देर बाद जब लड़की के चाचा बरात‌ियों को ‌म‌िले तो उन्हें पीट ‌द‌िया गया। द्वारचार की पूजा में ‌‌व्यस्त दूल्हे को जैसे ही पता लगा वो लड़की के चाचा को बचाने के ल‌िये आया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से तीन युवकों को पकड़कर थाने ले आई।

गांव के सत्येंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी भतीजी का विवाह था। द्वारचार के वक्त उन्होंने डीजे बंद करवा दिया था, ज‌िससे कि पूजा आराम से हो सके।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news