Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

महिलाओं के साथ रेप जैसे जघन्य अपराध के खिलाफ कठोर कानून की मांग कर रही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सातवें दिन भी अपना अनशन जारी रखा है। वह उपवास से हटने को तैयार नहीं है। उनका आज भी वही कहना है कि जब बलात्कार जैसे अपराध के लिए देश में सख्त कानून नहीं बनते तब तक वो अपना अनशन नहीं तोड़ेंगी।

अनशन के सातवें दिन आज स्वाति मालीवाल व्हीलचेयर पर बैठकर गांधी समाधि के दर्शन के लिए पहुंची। बता दें कि स्वाति राजघाट के समता स्थल पर ही अनशन कर रही हैं और वह अपने दिन की शुरुआत बापू की समाधि के दर्शन से ही करती हैं। यही वजह है कि चलने में तकलीफ होने पर भी स्वाति व्हील चेयर पर बैठकर बापू की समाधि पर पहुंची और दर्शन किए।

स्वाति का कहना है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि मोदी जी विदेश यात्रा पर गए हैं। वो पीएम के लौटने का इंतजार करेंगी। इसके साथ ही उनका ये भी कहना है कि मोदी जी विदेश में जाकर रेप के बारे में बोल रहे हैं और देश में चुप रहते हैं। उन्हें कड़े कानून बनाने चाहिए।

बता दें कि ट्विटर पर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट परकहा है कि वह चाहती हैं कि दिल्ली पुलिस में अभी 66,000 जगह खाली है उसे अभी भरें। नर्भया फंड को दिल्ली पुलिस में भर्ती के लिए इस्तेमाल किया जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट को सेट अप किया जाए।

स्वाति मालीवाल का कहना है कि दोषियों को केवल डर ही रोक सकता है। इसलिए दोषियों को छह महीने भीतर फांसी दे देनी चाहिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll