Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।  

 

मेक्सिको सिटी में आये भूकंप ने सभी को झकझोर दिया। सिविल डिफेंस एजेंसी के मुताबिक इस भीषण आपदा से अब तक 226 लोगों की मौत हो चुकी है और कई इमारतें जमींदोज हो गईं। अमेरिकी जियोलॉजिकल सर्वे के मुताबिक रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.1 थी।

भूकंप का केंद्र पुएब्ला प्रांत में था जो मेक्सिको सिटी से दक्षिण पूर्व में स्थित है। भूकंप से मची तबाही पर विश्व के नेताओं ने दुख जताया है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मेक्सिको सिटी के लोगों को भगवान शक्ति दे। संकट के इस समय में हम आपके साथ हैं।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि मैं मेक्सिको में आये भूकंप से पीड़ित अपने दोस्तों के बारे में सोच रहा हूं।

मेलानिया ट्रंप ने कहा कि वो मेक्सिको में भूकंप से प्रभावित लोगों के बारे में सोचकर बहुत दुखी हैं।

कनाडा के 23वें पीएम जस्टिन त्रुदेऊ ने कहा वो इस घटना से दुखी हैं और अपने भूकंप से प्रभावित दोस्तों की मदद के लिए तैयार हैं।

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने भी घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम मेक्सिको के साथ हैं। हम हर तरह की मदद के लिए तैयार हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement