Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

27 अगस्‍त यानी रविवार को पटना के गांधी मैदान पर होने वाली आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) की “भाजपा भगाओ देश बचाओ” रैली में मायावती के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आने से मना किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नहीं आ पाएंगी।

 

उनकी जगह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और सी पी जोशी रैली में शामिल होंगे। हालांकि, राहुल के रैली में आने पर असमंजस बना हुआ है। वहीं, मायावती की जगह सतीश मिश्रा रैली में शामिल होने वाले हैं।

 

बताया जा रहा है कि इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी हिस्सा ले रहे हैं।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार यात्रा पर लालू ने कहा कि- मोदी का बाढ़ पीड़ित इलाकों में हवाई दौरा करना तो केवल एक बहाना है। वो तो बिहार इसीलिए आ रहे हैं ताकि वो आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव की रणनीति बना सके।

 

उन्होंने मोदी को “हवा खोरी” नेता बताते हुए आगे कहा कि मोदी उन जगहों पर नहीं जा रहे हैं, जहां रेल हादसे हुए हैं, बल्कि नीतीश के साथ मिलकर चुनाव की रणनीति बनाने में लगे हैं।

बता दें कि अगले साल गुजरात, राजस्थान, झारखंड और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं।

 

जेडीयू नेताओं को बताया कुत्ता

सृजन घोटाले पर लालू ने कहा कि- इन्वेस्टीगेशन एजेंसी नीतीश और सुशील मोदी को बचाने की कोशिश में लगी हुई है। उन्होंने जेडीयू के प्रवक्ताओं को अलसिशियन कुत्ता बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार घोटाले पर चुप्पी साधे हुए हैं, उनकी जगह दो-तीन अलसिशियन कुत्ते सरकार का पक्ष लेते हुए घोटाले पर अपनी जुबान खोल रहे है। उनकी जगह नीतीश को घोटाले पर बोलना चाहिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll