Home Top News Six OGW Of Jash E Mohd Are Arrested In Pulvama Kashmir

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के छह ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार

Home | Last Updated : Mar 20, 2018 03:51 PM IST
   
six OGW of jash e mohd are arrested in Pulvama Kashmir

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर

दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक ओजीडब्ल्यू नेटवर्क का पर्दाफाश किया। सुरक्षाबलों ने छह ओजीडब्ल्यू को पकड़ा और उनसे जिहादी दस्तावेज बरामद किए।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अवंतीपोरा पुलिस ने सूचना के आधार पर सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के साथ पुलवामा जिले के त्राल में सांझा अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि यह नेटवर्क दक्षिणी कश्मीर में आतंकी संगठन जैश के लिए युवाओं की भर्ती कराने में अहम भूमिका निभाता था।

पकड़े गए इन ओजीडब्लू की शिनाख्त गुलाम नबी शाह पुत्र गुलाम कादिर शाह निवासी गंग त्राल, इशफाक समीर शेख पुत्र गुलाम नबी शेख निवासी तकिया गुलाब बाग, इरफ़ान अहमद मीर पुत्र मुश्ताक अहमद मीर निवासी बटगुंड, एजाज अहमद भट पुत्र अब्दुल सलाम भट निवासी बटगुंड, बशीर अहमद शेख पुत्र अमद शेख निवासी खानगुंड और जुनैद रशीद भट पुत्र अब्दुल रशीद भट निवासी नौदल त्राल के तौर पर की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है। उन्हें अंदेशा है कि इस नेटवर्क के कुछ अन्य लोग भी सक्रिय हैं।

जेके बैंक शाखा में तलाशी ली

साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षा ने इस अभियान के तहत अवंतिपोरा स्थित जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा को भी घेरा। सुरक्षा बलों को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग बैंक में घुस गए हैं।

बैंक में मौजूद लोगों व स्टाफ को बाहर निकाला। बैंक के आला अधिकारियों की मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया गया। फिलहाल किसी को भी हिरासत में लिए बगैर बैंक से तलाशी अभियान समाप्त कर दिया।


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की