Box Office Collection of Raazi

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पॉपुलर टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” थोड़ा संकट में है। हाल ही में ये शो बैन से बचने के लिए संघर्ष कर रहा था। फिर दिशा वाकानी यानी “दया बेन” के इसे कुछ समय के लिए छोड़ने की खबर आई। अब खबर है कि “पोपटलाल” यानी श्याम पाठक का निर्माताओं के साथ पंगा हो गया है।

चर्चा है कि पोपटलाल की निर्माताओं के साथ जबरदस्त बहस हुई जिसके बाद उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया गया था। ख़बरों के अनुसार श्याम पाठक निर्माताओं को बिना बताए लंदन चले गए थे। जब वे लौटे तो सारा पंगा शुरू हुआ और उन्हें घर बैठने की हिदायत दी गई।

बता दें कि यह सीरियल हाल ही में अपने एक सीन की वजह से विवादों में फंस गया था। धारावाहिक पर आरोप लगाया था कि उसने सिख धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

सिख समुदाय ने इस धारावाहिक पर आरोप लगाया था कि इसमें गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरूप को दिखाया गया है जोकि उनके धर्म के बिल्कुल खिलाफ है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पर “ईशनिंदक” सीन दिखाने का आरोप लगाते हुए इस शो पर बैन लगाने की मांग की थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll