Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्यूज़

लंदन।

 

ब्रिटिश पुलिस ने लंदन ट्रेन हमले में सातवें आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। लंदन पुलिस के मुताबिक 20 साल के शख्स को वेल्स कैपिटल के एक घर से गिरफ्तार किया गया। ट्रेन हमले में यह लंदन पुलिस ने यह सातवीं गिरफ्तारी की है।

 

आपको बता दें कि लंदन के पार्सन्स ग्रीन स्टेशन पर 15 सितंबर को बम धमाका हुआ था। इस आतंकी हमले में 30 लोग घायल हो गए थे। यह ब्रिटेन में इस साल का पांचवा सबसे बड़ा हमला था। लंदन हमले में पिछले हफ्ते पकड़े गए 6 लोगों में से 2 लोगों को बिना किसी चार्ज के रिहा कर दिया गया था।

ब्रिटिश पुलिस के मुताबिक बाकी के 4 लोग हिरासत में हैं। रिहा किया गये एक शख्स की उम्र  21 साल है, और वह सीरिया से है। उसे पिछले हफ्ते शनिवार को वेस्ट लंदन के एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट के सामने से हिरासत में लिया गया था।

 

इस हमले में रिहा किये गये दूसरे शख्स की उम्र  48 साल है जिसे बुधवार को न्यूपोर्ट वाल्स से हिरासत में लिया गया था। संदिग्धों में 18 साल का एक युवक भी शामिल था जिसे शनिवार को इंग्लिश चैनल पोर्ट ऑफ डोवर से गिरफ्तार किया गया था।

दो लोगों को न्यूपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था और एक 17 साल के युवक को वेस्ट लंदन से हिरासत में लिया गया था। किसी भी संदिग्ध पर चार्ज नहीं लगाये गये हैं और उनके नामों के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement