Box Office Collection of Raazi

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

सुपरहिट फ़िल्म सीरीज़ “गोलमाल” के चौथे भाग का ट्रेलर जारी हो गया है। अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े के अलावा रोहित शेट्टी की पिछली फ़िल्मों की पसंदीदा कास्ट इस फ़िल्म में भी मौजूद है और फ़िल्म का ह्युमर पहले से ज्यादा मजेदार लग रहा है। 



इस फ़िल्म में नए चेहरों के तौर पर तब्बू और परिणीति चोपड़ा की एंट्री हुई है जो पहली बार गोलमाल सीरीज़ में दिखाई देंगी, वहीं साउथ के सुपरविलेन, प्रकाश राज भी आपको इस फ़िल्म में दिखाई देंगे। 

फ़िल्म में भूत कौन है इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया है लेकिन दो तीन अलग-अलग किरदारों को भूत के रुप में दिखाया गया है। ट्रेलर के मुताबिक भूत होने का शक प्रकाश राज, परिणीति और नाना पाटेकर भी जाता है क्योंकि फ़िल्म के एक दृश्य में गूंगे तुषार कपूर के शरीर में आत्मा घुस जाती है और पहली बार इस फ़िल्म में तुषार बोलते हैं, लेकिन नाना पाटेकर की आवाज़ में। 



फ़िल्म में संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और व्रजेश हीरजी तो हैं ही, साथ ही इस फ़िल्म में रोहित की ट्रेडमार्क गाड़ियां भी हैं। फ़िल्म इस दिवाली पर रीलीज़ होगी और देखने से लग रहा है कि ये फ़िल्म सुपरहिट हो सकती है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll