Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मोहली में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर की तीसरी डबल सेंचुरी जड़ी। रोहित ने तूफानी पारी खेलते हुए 153 गेंदों में 208 रन की पारी खेली। रोहित की बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 50 ओवर में चार विकेट गंवाकर 392 रन का लक्ष्य खड़ा कर दिया। वनडे में रोहित शर्मा पूर्व सलामी बल्लेबाज सहवाग के बाद दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय कप्तान हैं।

 

 

रोहित के शतक के दौरान उनकी पत्नी रीतिका सचदेव पवेलियन में मौजूद थीं और शतकीय पारी के वक्त उनके चेहरे के हाव-भाव साफ तौर पर नजर आ रहे थे। रोहित के शतक जड़ने के बाद रीतिका भावुक हो गईं और उनके आंसू झलक आए। रोहित के हर रन पर रीतिका उनका उत्साह बढ़ाती दिखीं और शतक पूरा होने के बाद खुशी के आंसुओं ने उनके दिल की बात जाहिर की। रोहित शर्मा ने आज के ही दिन साल 2015 में रीतिका से शादी की थी और दोनों एक-दूसरे को शादी के छह साल पहले से जानते थे।

 

 

 

इससे पहले श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारतीय टीम में एक बदलाव हुआ है। कुलदीप यादव की जगह वॉशिंगटन सुंदर को अपना पहला वनडे खेलने का मौका मिला है। उन्हें हेड कोच रवि शास्त्री ने वनडे कैप दी। वहीं, पिछले मैच में जीत हासिल करने के बाद श्रीलंकाई टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement