Home Sports News Rohit Sharma Big Gift For Wife Ritika Sachdev On Marriage Anniversary

लखनऊ: छात्र को चाकू मारने के मामले में आरोपी से आज होगी पूछताछ

राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे पंजाब के CM अमरिंदर सिंह

अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण, 6000 KM है मारक क्षमता

सुप्रीम कोर्ट के चारों नाराज जजों की CJI के साथ बैठक शुरू

353.69 अंकों की बढ़त के साथ 35,435.51 पर खुला सेंसेक्स

रोहित ने अपनी बेटर हाफ को दिया सालगिरह पर सबसे बड़ा तोहफा

Sports | 13-Dec-2017 16:15:38 | Posted by - Admin
   
Rohit Sharma Big Gift for Wife Ritika Sachdev on Marriage Anniversary

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

बुधवार को मोहाली में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे में शानदार दोहरा शतक जड़ा है। रोहित ने 208 रनों की तूफानी पारी खेली। ये रोहित का तीसरा दोहरा शतक है, लेकिन इससे भी ज्यादा खास बात ये है कि आज ही रोहित शर्मा की शादी की सालगिरह है। रोहित ने दोहरा शतक पूरा करते ही दर्शक दीर्घा में बैठी अपनी पत्नी रितिका को फ्लाइंग किस दिया।

 

 

 

यहां देखें वीडियो- 

 

 

बता दें कि रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी, दोनों की सगाई अप्रैल 2015 में हुई थी। शादी से पहले रितिका और रोहित दोनों एक दूसरे को शादी से लगभग छह साल पहले से जानते थे। रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं तभी से दोनों अच्छे दोस्त थे।

 

 

बताया जाता है कि इसके बाद रोहित ने रितिका को प्रपोज करने का फैसला किया जिसके लिए उन्होंने बिलकुल अलग तरीका अपनाया। रोहित रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में लेकर गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था।

 

 

रोहित शर्मा के सामने नतमस्‍तक श्रीलंकाई टीम

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के तूफान में श्रीलंकाई टीम पूरी तरह से साफ हो गई। मोहाली में खेले जा रहे दूसरे वनडे में रोहित ने नाबाद 208 रनों की पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी में कुल 13 चौके और 12 छक्के जड़े। रोहित की ही पारी के बदौलत टीम इंडिया ने 382 रन बनाए।

 

 

रोहित का ये तीसरा दोहरा शतक है और ये दूसरी बार है जब रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ ही दोहरा शतक जड़ा हो। इससे पहले रोहित ने ईडन गार्डन्स में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की पारी खेली थी। ये पारी 13 नवंबर 2014 को खेली थी। रोहित का यह स्कोर वनडे इतिहास में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news