Home Entertainment News Release Date Of Padman Postponed

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

पैडमैन की रिलीज POSTPONE

Entertainment | Last Updated : Jan 19, 2018 03:55 PM IST

Release Date of Padman Postponed


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में हो रहे विरोध का असर दूसरी फिल्मों पर भी हो रहा है। इस बीच अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की डेट आगे बढ़ा दी है। अब नौ फरवरी को पैडमैन रिलीज होगी। पहले पैडमैन 25 जनवरी को ही पद्मावत के साथ रिलीज हो रही थी।

 

 

पैडमैन की डेट आगे बढ़ाने पर अक्षय कुमार ने कहा, पद्मावत के साथ भिड़ंत की कोई वजह नहीं है। मैं इसे समझ सकता हूं और इस वक्त मुझसे ज्यादा संजय लीला भंसाली को इसकी (25 जनवरी की डेट) ज्यादा जरूरत है।

 

संजय लीला भंसाली ने कहा, आप सभी को पता है कि पद्मावत को लेकर किस तरह की चीजें हुईं। इसलिए मैंने अक्षय से अनुरोध किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें। मेरे इतना कहने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए दो मिनट का भी वक्त नहीं लिया। इसके लिए मैं ताउम्र उनका शुक्रगुजार रहूंगा।

 

 

शुक्रवार को अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आपसी सहमति का फैसला सुनाया। कहा जा रहा है कि पद्मावत और पैडमैन की डेट क्लेश होने की आशंका थी। इसे देखते हुए दोनों ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...