Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक आने के बाद इसका विरोध भी शुरू हो गया है। राजपूत समुदाय के संगठन श्रीराजपूत करणी सेना ने कहा है कि यदि भंसाली की फिल्म "पद्मावती" में तथ्यों से छेड़छाड़ की जाती है, तो वह इस फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेगी।

करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह ने कहा, “राजपूत समाज को दिखाए बिना फिल्म रिलीज नहीं हो सकती। शूटिंग के वक्त जब विवाद शुरू हुआ था, मेकर्स की ओर से रिलीज से पहले राजपूत समाज के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आश्वासन दिया गया था। अगर ऐसा नहीं किया गया, तो देश भर में राजपूत समाज से जुड़े संगठन इसे रिलीज नहीं होने देंगे।”

सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा है कैंपेन

इससे पहले 21 सितंबर को ट्विटर पर रणवीर के एक स्टेटस को री-ट्वीट कर धमकी दी गई थी।  जिस हैंडल से रीट्वीट हुआ वह करणी सेना के नाम पर बना है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ने ट्विटर पर लिखा था, “रानी पद्मावती पधार रही हैं...सूर्योदय के साथ”

इस ट्वीट का जवाब देते हुए राजपूत करणी सेना ने लिखा, “रानी पद्मावती अगर रानी पद्मावती बनकर पधार रही हैं तो स्वागत हैं, वरना रुकावट के लिए खेद होगा।” सोशल मीडिया पर कुछ राजपूत संगठनों की ओर से पद्मावती को लेकर कैम्पेन भी चलाया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement