Home Up News Rahul Milk For Celebrating Congress Leader Rahul Gandhi In Gorakhpur

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

राहुल के अध्यक्ष बनने पर कांग्रेस कार्यकर्ता का खास सेलिब्रेशन

UP | Last Updated : Dec 17, 2017 03:38 PM IST
   
Rahul Milk For Celebrating Congress Leader Rahul Gandhi in Gorakhpur

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

अब राहुल गांधी आधिकारिक रूप से कांग्रेस अध्यक्ष बन चुके हैं। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता उत्साह में हैं। गोरखपुर में एक युवा कांग्रेस नेता ने राहुल के नाम पर दूध बांटना शुरू कर दिया है और नाम दिया है “राहुल मिल्क”।

 

 

एक अंग्रेजी अखबार खबर के मुताबिक, 30 वर्षीय अनवर हुसैन ने राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद ऐसा किया। उन्होंने कहा, पिछले कुछ सालों से हमने राहुल जी को एक बड़ा ब्रांड बनाने का प्रयास किया है, मैं उनसे निजी तौर पर भी मिला हू्ं। राहुल ने मुझे कहा था कि पार्टी को युवा लोगों की जरूरत है।

 

 

अनवर ने कहा कि अब हमारा प्लान युवा लड़के-लड़कियों को पार्टी के साथ जोड़ने का है। राहुल युवाओं में काफी फेमस हैं। अनवर ने बताया कि मैंने राहुल से ही प्रेरित होकर 2005 में कांग्रेस ज्वाइन की थी। राहुल उस समय गोरखपुर में यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में आए थे।

 

 

अनवर तभी से ब्रांड राहुल को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं। उनका राहुल मिल्क कैंपेन राष्ट्रीय मीडिया में अपनी जगह बना चुका है। 2015 में उन्होंने राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग करते हुए खून से खत लिखने का कैंपेन भी चलाया था।

इसके अलावा अभी यूपी चुनाव के दौरान उन्होंने ही अखिलेश-राहुल की जोड़ी को करन-अर्जुन की जोड़ी बता बैनर छपवाए थे। पार्टी में लगातार सक्रियता के बाद ही उन्हें जिला सचिव बनाया गया था।

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले 2014 में भी जब पीएम मोदी को बीजेपी की ओर से पीएम पद का उम्मीदवार बनाया गया था। उस दौरान देश में कई जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी चाय के नाम से कैंपेन चलाया था।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...