Home National News Possibility Of Having A Terror Connection From A Jail In Kashmir

अमेरिका ने संबंध खराब किए, वही सुधारे: PAK विदेश मंत्रालय

सीएम अरविंद केजरीवाल का व्यवहार शहरी नक्सली जैसा: मनोज तिवारी

मध्यप्रदेश: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP MLA शैलेंद्र जैन के खि‍लाफ FIR

J-K: करीब 500 परिवारों को सुरक्षित जगह पर भेजा

PNB घोटाला: विक्रम कोठारी के बेटे राहुल को 1 दिन की ट्रांज़िट रिमांड पर भेजा

कश्मीर: क्‍या जेल से ही संचालित हो रहा था टेरर नेटवर्क?

National | 23-Aug-2017 10:00:21 AM | Posted by - Admin

  • मिले भड़काऊ दस्तावेज और मोबाइल

   
Possibility of Having a Terror Connection from a Jail in Kashmir

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिला जेल में बंद आतंकियों और अन्य कैदियों से 20 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इसके अलावा कुछ देश विरोधी भड़काऊ दस्तावेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए। पुलिस और जेल प्रशासन ने देर रात जेल में छापा मारा तो उक्त मोबाइल फोन और दस्तावेज कैदियों से बरामद किए गए।

 

हालांकि पुलिस इस संबंध में कुछ ज्यादा कहने को तैयार नहीं है, लेकिन इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उक्त जेल में कई खतरनाक आतंकी बंद हैं, इसलिए इसमें आतंकी कनेक्शन होने की आशंका भी जताई जा रही है।

 

अब यह सभी मोबाइल की कॉल डिटेल सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर जेल में इतने मोबाइल फोन कैसे और किस मकसद से लाए गए थे। कहीं कोई आतंकी वारदात को अंजाम देने की साजिश तो नहीं बुनी जा रही थी।

 

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार एक सूचना के आधार पर बारामुला जिला जेल में पुलिस और जेल प्रबंधन ने मंगलवार देर रात साझा तलाशी अभियान छेड़ा। इस दौरान जेल में बंद कैदियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 20 मोबाइल फोन और कुछ भड़काने वाले देश विरोधी दस्तावेज बरामद हुए। पुलिस ने पुख्ता जानकारी होने के बाद जेल में बंद कैदियों की तलाशी देर रात ली।

 

उन्होंने बताया कि इस घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि प्रतिबंधित होने के बावजूद भी इतने मोबाइल फोन और ऐसे दस्तावेज जेल के अंदर कैसे पहुंचे। पुलिस हर पहलू को खंगालने की कोशिश कर रही है। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इसका कहीं कोई आतंकी कनेक्शन तो नहीं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news