Home International News Pervez Musharraf Once Again Support Terrorists Organizations

लखनऊ: छात्र को चाकू मारने के मामले में आरोपी से आज होगी पूछताछ

राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे पंजाब के CM अमरिंदर सिंह

अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण, 6000 KM है मारक क्षमता

सुप्रीम कोर्ट के चारों नाराज जजों की CJI के साथ बैठक शुरू

353.69 अंकों की बढ़त के साथ 35,435.51 पर खुला सेंसेक्स

मुशर्रफ का आतंकियों को समर्थन, आतंकी संगठनों को बताया...

International | 17-Dec-2017 13:55:48 | Posted by - Admin
   
Pervez Musharraf once again Support Terrorists Organizations

दि राइजिंग न्‍यूज

इस्‍लामाबाद।

 

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर आतंकियों के समर्थन में बात की है। मुशर्रफ ने कहा है कि वह इस्लामाबाद की सुरक्षा के लिए जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा से गठबंधन को तैयार हैं। बता दें कि इससे पहले भी मुशर्रफ इनके हक में अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं।

 

 

एक न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू के दौरान मुशर्रफ ने कहा कि ये दोनों दल राष्ट्रभक्त लोग हैं, उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपनी जान की बाजी लगाई है। अगर ये राजनीतिक पार्टी बनाते हैं तो कोई उनका विरोध क्यों करेगा। उन्होंने कहा कि अभी तक इन दो पार्टियों ने उनसे बात नहीं की है, अगर ये बात करते हैं तो वह गठबंधन के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह लश्कर और जमात-उद-दावा के सबसे बड़े समर्थक हैं। उन्हें पता है कि वह भी उन्हें चाहते हैं।

 

 

बता दें कि अभी पिछले महीने ही मुशर्रफ ने कबूला था कि उन्हें हाफिज सईद काफी पसंद है। एक पाकिस्तानी चैनल को दिए साक्षात्कार में मुशर्रफ ने खुलकर कहा कि उन्हें लश्कर-ए-तैयबा से मोहब्बत है और लश्कर और जमात उद दावा भी उन्हें चाहते हैं। परवेज मुशर्रफ ने कहा कि वे हाफिज सईद से मिले हैं और कश्मीर में उनकी भूमिका है। मुशर्रफ ने आगे कहा कि मैं हमेशा से कश्मीर में भारतीय सेना को कुचलना चाहता था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news