Home Kanpur News People On The Street Protesting Against Theft In Unnao

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान साथियों ने पुलिस बल पर किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को छुड़ाने की कोशिश, हमले में एक सिपाही की मौत

मुंबईः पीएनबी घोटाले मामले में तीनों आरोपी सीबीआई कोर्ट पहुंचे

दिल्लीः मुख्य सचिव ने पुलिस में आप विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराई

दिल्लीः मुख्य सचिव ने कहा, आप विधायकों के साथ मारपीट में मेरा चश्मा नीचे गिर गया

उन्‍नाव: चोरियों के विरोध में सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

Kanpur | 23-Jan-2018 16:55:09 | Posted by - Admin
   
People on the Street Protesting against Theft in Unnao

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

लगातार हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश न लगने से नाराज सैकड़ों लोग आज उन्‍नाव के शुक्‍लागंज में सड़क पर उतर आए। थाने का घेराव किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। सोमवार की रात को नौ घरों में सीरियल चोरी से पूरे नगर में गुस्सा है।

 

 

यहां नवंबर से अब तक 50 से ज्यादा चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस घटनाओं का खुलासा तो दूर तमाम मामलों में मुकदमा लिखने से भी कतरा गयी। सोमवार की रात रात को दुकानों और घरों में चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया।

मंगलवार की सुबह लोगों को जानकारी हुई तो वह गुस्से में आ गए। पूरे नगर के लोगों में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों की संख्या में लोग कोतवाली पहुंचे और विरोध दर्ज कराया।

 

 

आरोप लगाया कि पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। लगातार हो रही चोरियों से लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। तमाम बड़ी चोरियां हुई लेकिन उसमें पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज करके मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। पुलिस चोरों को पकड़ सकी न तो चोरी गए माल को बरामद कर सकी।

 

पुलिस इलाके में रात को गश्त नहीं करती है जिस वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं। चेतावनी दी गयी कि अगर पुलिस चोरियों का खुलासा नहीं करती है तो वह सड़क पर धरना देने को मजबूर होंगे। कोतवाली प्रभारी ने किसी तरह से भीड़ को संभाला।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news