Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

लंदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर खुलकर बात की। वहीं, पीएम के दावे को झूठा और आधारहीन बताते हुए पाकिस्तान ने एक बार फिर से खारिज कर दिया है। 2016 में एलओसी पर की गई इस कार्रवाई के बारे में पाक ने कहा कि एक झूठ को बार-बार बोलने से वह सच नहीं बन जाता है। लंदन में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “भारत की बात, सबके साथ” कार्यक्रम में बोल रहे थे।

एक झूठ बार-बार बोलने से सच नहीं बन जाता

मोदी ने कहा था, मैंने कहा कि भारत को जानने से पहले हमें फोन करके पाकिस्तान को बता देना चाहिए। हम उन्हें सुबह के 11 बजे से ही कॉल कर रहे थे, लेकिन वे फोन पर आने से डर रहे थे। दोपहर के 12 बजे हम उनसे बात कर सके और फिर हमने भारतीय मीडिया को इसकी जानकारी दी। मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पाक विदेश विभाग के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने कहा कि भारत द्वारा किया गया सर्जिकल स्ट्राइक का दावा झूठा और आधारहीन है। किसी झूठ को बार-बार दोहराने से वह सच नहीं बन जाता है।

मोदी ने यह भी कहा था कि पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात करता है। इस पर फैजल ने दावा किया कि ऐसा नहीं है बल्कि इसके उलट भारत पाकिस्तान में आतंकियों का समर्थन करता है। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव भारत द्वारा प्रायोजित आतंकवाद का सुबूत है।

हालांकि, भारत लगातार कहता रहा है कि जाधव का ईरान से अपहरण किया गया था। नौसेना से सेवानिवृत्त होने के बाद जाधव का वहां पर कारोबार है। वहीं, जाधव मामले में पाक अंतर्राष्ट्रीय अदालत में मुंह की खा चुका है जहां पर भारत की याचिका पर जाधव की फांसी पर रोक लग चुकी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll